HomeमनोरंजनBig Boss OTT Fame Manisha Rani अस्पताल में हुई भर्ती, जाने वजह

Big Boss OTT Fame Manisha Rani अस्पताल में हुई भर्ती, जाने वजह

- Advertisement -

Big Boss OTT Fame Manisha Rani: Big Boss OTT 2 फेम की मनीषा रानी आजकल बहुत ज्यादा चर्चा में है और चर्चा में रहने का कारन है उनका अपना अंदाज. जिस अंदाज में वो बात करती है उससे ये लगता है की वो अलग ही लेवल की है. खेर, इस समय मनीषा रानी अपने हॉस्पिटल में भर्ती होने के कारन से फिर से चर्चा में बन गयी है. आईये इस लेख में जानते है की आखिर क्यों मनीषा रानी हॉस्पिटल में भर्ती हुई.

आज कल मनीषा रानी बिग बॉस के बाद झलक दिखला जा 11 के डांस रियलिटी शो में डांस करती नजर आ रही है. लेकिन वाही मनीषा रानी की हेल्थ से सम्बंधित कुछ खबर आ रही है जिससे मनीषा रानी के फैन्स के लिए चिंताजनक खबर सामने आई है. क्योंकि मनीषा रानी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

- Advertisement -

Manisha Rani Hospitalised- तबियत बिगड़ने से मनीषा रानी की हालत बिगड़ गयी है..

मनीषा रानी की ज्यादा काम पर ध्यान देने से उनके स्वस्थ पर बुरा असर हुआ है. जिससे मनीषा रानी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मनीषा रानी की अस्पताल से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह बीमार नजर आ रही है. इस फोटो में मनीषा के हाथ में एक ड्रिप लिए अस्पताल के बिस्टर पर लेटी हुई है.

मनीषा रानी की तबियत फ़ूड पोइजनिंग की वजह से हुई है जिसके कारन उन्हें अस्पताल में भारती कराया गया है. हालाकिं मनीषा ने अपने फैन्स और फोलोवेर्स के साथ अपना हेल्थ अपडेट शेयर करने के लिए एक विडियो सभी के लिए शेयर किया है. मनीषा लिखती है, ” मैं अब ठीक हूँ, मुझे फ़ूड पोइजनिंग हो गया था. मुझे उल्टियाँ, दस्त और कई अन्य समस्याएं भी हुई थी. लेकिन अब में ठीक हूँ. चिंता मत करो. मुझे पता है की तुम मुझसे बहुत प्यार करते हो. लव यू गाइस “

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Copy link
Powered by Social Snap