मध्य प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल (Madhya Pradesh police constable) आंसर की (Answer ki) जारी -आइए जाने कैसे देखें

नमस्कार दोस्तों आज हम आपकोमध्य प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल (Madhya Pradesh police constable) आंसर की (Answer ki) संबंधित जानकारी देने वाले हैं। अगर आप भी इस परीक्षा से संबंधित उम्मीदवार है। तो कृपया कर इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें। तथा अगर यह पोस्ट आपके लिए अच्छी है। तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें और अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर विजिट करें।

19 02 2022 untitled design 2022 02 19t113321.313 22479839
मध्य प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल (Madhya Pradesh police constable) आंसर की (Answer ki) जारी -आइए जाने कैसे देखें 5

Read More….. SSC CHSL ने परीक्षा से संबंधित जानकारी दीं – आइयें जानिए सभी जानकारी

मध्य प्रदेश पुलिस कांस्टेबल (Madhya Pradesh police constable) जीडी (GD) एंड रेडियो (Radio) पद के लिए आंसर-की और ऑब्जेक्शन लिंक एक्टिव कर दिया है। मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड, एमपीपीईबी  ने लिखित परीक्षा की आंसर शीट और ऑब्जेक्शन लिंक ऑफिशियल वेबसाइट peb.mp.gov.in पर रिलीज किया है। जिस किसी भी उम्मीदवार इस परीक्षा की आंसर की का इंतजार कर रहे थे। अब उनके लिए जरूरी सूचना !

मध्य प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल (Madhya Pradesh police constable) आंसर की (Answer ki)

answe key
मध्य प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल (Madhya Pradesh police constable) आंसर की (Answer ki) जारी -आइए जाने कैसे देखें 6

मध्य प्रदेश पुलिस कांस्टेबल (Madhya Pradesh police constable) आंसर-की डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को mppeb की आधिकारिक वेबसाइट – peb.mp.gov.in पर जाएं। इसके बाद सभी उम्मीदवार mppeb आंसर-की डाउनलोड करें। और जिस किसी उम्मीदवार का कोई भी प्रश्न मैप किसी भी तरह की परेशानी लग रही है तो वह प्रश्न आपत्ति – पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा – 2020′ या ‘प्रश्न पर आक्षेप – पुलिस भर्ती परीक्षा -2020’ पर क्लिक करें। इसके बाद ‘पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा – 2020 18/02/2022’ पर क्लिक करें। अब यह लिंक आपको एक नए पृष्ठ पर क्लिक कर उस पेज को ओपन कर ले तथा वहां आपको अपना ‘रोल नंबर’ और ‘टीएसी कोड’ प्रदान करने की आवश्यकता है।और इसके बाद एमपीपीईबी आंसर-की डाउनलोड करें। इसके बाद उसका प्रिंटआउट लेकर आप अपने भविष्य के लिए रख सकते हैं।

Read More…. DRDO : Defence Research Development Organisation में अप्रेंटिस के रिक्त पदों पर निकली वैकेंसी -देखें क्या हुआ बदलाव

सभी उम्मीदवारों को इसके अलावा उत्तर देखने के बाद लगता है कि अगर उनके उत्तर की जांच गलत तरीके से की गई है। तो वह उम्मीदवार उस पर्सन पर आपत्ती दर्ज कर सकता है।और सभी उम्मीदवार, ध्यान दें कि लिंक तीन दिनों तक यानी 21 फरवरी तक के लिए उपलब्ध था। क्योंकि इसके लिए उन्हें आपत्ति के प्रतिनिधित्व के लिए प्रति प्रश्न 50 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं इस संबंध में आधिकारिक वेबसाइट विजिट करना होगा।और सभी प्रश्न पत्र में किसी भी गलत प्रश्न और उत्तर के संबंध में केवल उम्मीदवार इस वेबसाइट पर प्रदर्शित ऑनलाइन लिंक के माध्यम से अपनी आपत्तियां जमा कर सकते हैं। लिंक अपलोड करने के तीन बाद लिंक को हटा दिया जाएगा।

प्रिय दोस्तों आज हमने आपकोमध्य प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल (Madhya Pradesh police constable) आंसर की (Answer ki) 2021 से संबंधित अनेक जानकारी प्रदान कराई है। तथा मैं आशा करता हूं। कि मेरे द्वारा दी गई जानकारी आप सभी दोस्तों को अच्छी लगी होगी। तथा अधिक जानकारी के लिए हमारी टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन कर सकते हैं। टेलीग्राम का लिंक नीचे दिया गया है।

JOIN TELEGRAM GROUPCLICK HERE
HOME PAGECLICK HERE

साथियों आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप सभी को अच्छी लगी होगी तथा इस जानकारी को अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें धन्यवाद!!!!!!!!!

ce1f41301e9b4c6c1e1315d7a4298776 original
मध्य प्रदेश पुलिस कॉन्स्टेबल (Madhya Pradesh police constable) आंसर की (Answer ki) जारी -आइए जाने कैसे देखें 7
X
Optimized by Optimole