DRDO : Defence Research Development Organisation में अप्रेंटिस के रिक्त पदों पर निकली वैकेंसी -देखें क्या हुआ बदलाव

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको DRDO से संबंधित जानकारी लेकर आए हैं। आप सभी उम्मीदवारों (All candidates) को बता दें अगर आप भी DRDO का इंतजार कर रहे हैं। तो यह पोस्ट जरूर पढ़ें। क्योंकि परीक्षा में बदलाव होने के कारण आपके लिए बहुत लाभदायक है। और अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर विजिट करें।

Read More.... जेईई परीक्षा (JEE EXAM) :- जेईई मेन परीक्षा (JEE MAN EXAM)का बदलाव इस बार दो चरणों में होगी परीक्षा -आइए जानें अन्य जानकारी

DRDO [Defence Research Development Organisation] ग्रेजुएट अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। ऐसे में इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने के लिए अंतिम तिथि 03 मार्च है। सभी उम्मीदवार 3 मार्च से पहले ही अपना ऑनलाइन आवेदन जमा कर दें क्योंकि अंतिम तिथि होने के बाद किसी भी उम्मीदवार का ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा और वह रिजेक्ट कर दिया जाएगा अतः आप जल्दी अपना ऑनलाइन आवेदन कर दें।

995756 drdo
DRDO : Defence Research Development Organisation में अप्रेंटिस के रिक्त पदों पर निकली वैकेंसी -देखें क्या हुआ बदलाव 4

Defence Research Development Organisation (DRDO) की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक ग्रेजुएट अप्रेंटिस के 8 रिक्त पद और डिप्लोमा अप्रेंटिस के 9 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। DRDO ने 17 रिक्त पदों पर भर्तियां करने का ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। सभी उम्मीदवारों को डिग्री/डिप्लोमा में प्राप्त अंकों के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। वहीं चयनित उम्मीदवारों को बायोडाटा में दिए गए ऑफर लेटर/मेल आईडी के माध्यम से सूचित किया जाएगा। सभी उम्मीदवार को इस बात का ध्यान रखें कि चयनित उम्मीदवारों को ज्वाइनिंग के समय ‘मेडिकल फिटनेस सर्टिफिकेट’ जमा करना होगा। इसके साथ ही चयनित होने पर आवेदकों को ज्वाइनिंग के लिए कोई टीए/डीए देय नहीं होगा।

Read More….. एनपीसीआईएल (NPCIL) :- एनपीसीआईएल (NPCIL) में निकली भर्ति – जानें पूरी जानकारी!

ऑनलाइन आवेदन कैसे करें

Defence Research Development Organisation ग्रेजुएट अप्रेंटिस और डिप्लोमा अप्रेंटिस के पदों पर आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को आरएसी वेबसाइट पर यानी rac.gov.in पर विजिट करना होगा। तथा सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपेक्षित प्रमाण पत्र अपलोड करें और जमा करने से पहले आवेदन पत्र को बहुत अच्छी तरह से चेक करो लें। क्योंकि वे आवेदन पत्र को लॉक करने के बाद भरे हुए आवेदन की फोटो कॉपी अपने पास रखें। वहीं इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर देख सकते हैं।

download 6
DRDO : Defence Research Development Organisation में अप्रेंटिस के रिक्त पदों पर निकली वैकेंसी -देखें क्या हुआ बदलाव 5

प्रिय साथियों आज हमने आपको Defence Research Development Organisation से संबंधित जानकारी दीजिए अगर आप भी इस भर्ती का इंतजार कर रहे हैं। तो आपका इंतजार अब खत्म होने वाला है। क्योंकि ऑनलाइन आवेदन शुरू कर दिए गए हैं। सभी उम्मीदवार जल्दी से जल्दी अपना ऑनलाइन आवेदन कर दें। तथा हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए टेलीग्राम लिंक पर क्लिक करें।

JOIN TELEGRAM GROUPCLICK HERE
HOME PAGECLICK HERE

दोस्तों आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप सभी को अच्छी लगी थी सही जानकारी को अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें धन्यवाद!!!!!!!

images 7
DRDO : Defence Research Development Organisation में अप्रेंटिस के रिक्त पदों पर निकली वैकेंसी -देखें क्या हुआ बदलाव 6
X
Optimized by Optimole