VIKRAM CREDIT CARD 2023 : गणतंत्र दिवस पर इस बैंक ने दिया तोहफा, लॉन्च किया खास क्रेडिट कार्ड, मिलेगा खास सुविधाओं का फायदा

बैंक ऑफ बड़ौदा की सहायक संस्था बीओबी फाइनेंशियल सॉल्यूशंस लिमिटेड (बीएफएसएल) ने अपना विशेष कार्ड लॉन्च किया है। जो सेना और पुलिस कर्मियों को समर्पित होगा।

www.advanceeducationpoint.com 80
VIKRAM CREDIT CARD 2023

VIKRAM CREDIT CARD 2023 : गणतंत्र दिवस के मौके पर कई बैंकों ने अपनी खास सुविधा शुरू की है. इसमें बैंक ऑफ बड़ौदा की सहायक संस्था बीओबी फाइनेंशियल सॉल्यूशंस लिमिटेड (बीएफएसएल) भी शामिल हो गई है। इस खास मौके पर बैंक ने अपना खास क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। जिसका लाभ सेना, पुलिस कर्मी और अर्धसैनिक बल उठा सकते हैं। इसके तहत कई शानदार सुविधाओं का लाभ भी मिलता है। इसका नाम है “विक्रम क्रेडिट कार्ड”। इसे लॉन्च करते हुए बैंक की सहायक संस्था ने कहा कि निस्वार्थ भाव से राष्ट्र की सेवा करने वाले कर्मियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए इसे शुरू किया गया है.

ऐसे क्रेडिट कार्ड पहले भी आ चुके हैं

हालांकि इससे पहले भी बैंक की ओर से इस तरह के क्रेडिट कार्ड लॉन्च किए जा चुके हैं। अब तक, भारतीय नौसेना के वरुण, असम राइफल्स के लिए सेंटिनल और सीमा पर तैनात तटरक्षक बल के लिए रक्षामह क्रेडिट कार्ड की पेशकश की गई है। नया क्रेडिट कार्ड सेना और पुलिस कर्मियों के साहस और वीरता को समर्पित है।

इन सुविधाओं का मिलेगा लाभ

क्रेडिट कार्ड के तहत लाइफ टाइम फ्री, 20 लाख का एक्सीडेंटल डेथ कवर, ईएमआई से जुड़े ऑफर्स का फायदा मिलेगा। इसके अलावा, कार्ड के सक्रिय होने पर विक्रम क्रेडिट कार्ड पर अक्धक रिवार्ड पॉइंट्स और कॉम्प्लिमेंट्री ओटीटी प्लेटफॉर्म सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त उपहार के रूप में मिलेगा। फ्यूल की खरीद पर एक फीसदी फ्यूल सरचार्ज की छूट मिलेगी।

IAS TRANSFER NEW LIST 2023 :आईएएस-(IAS)पीसीएस(PCS) अधिकारियों के

Leave a Comment

Copy link
Powered by Social Snap