राजस्थान स्टेनोग्राफर (Rajasthan stenographer) परीक्षा (Exam) का रिजल्ट (Result) घोषित – जल्द करें चेक

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको राजस्थान स्टेनोग्राफर परीक्षा (Rajasthan stenographer Exam) परिणाम से संबंधित जानकारी देने वाले हैं। अगर आप भी इस परीक्षा के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं। तो आपके लिए खुशखबरी लेकर आए हैं। तथा अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर विजिट करें।

RSMSSB Stenographer Result
राजस्थान स्टेनोग्राफर (Rajasthan stenographer) परीक्षा (Exam) का रिजल्ट (Result) घोषित - जल्द करें चेक 4

Read More.... SSC CHSL ने परीक्षा से संबंधित जानकारी दीं – आइयें जानिए सभी जानकारी

  • राजस्थान स्टेनोग्राफर (Rajasthan stenographer) परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। राजस्थान (Rajasthan ) कर्मचारी चयन बोर्ड ने स्टेनोग्राफर परीक्षा (stenographer Exam) का परिणाम 2018 राजस्थान स्टेनोग्राफर (Rajasthan stenographer) की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर विजिट कर दिया जाएगा। जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं। वे पोर्टल पर जरूरी डिटेल्स एंटर करके नतीजे देख सकते हैं। इसके अलावा, सभी उम्मीदवार वह नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके रिजल्ट देख सकते हैं।

राजस्थान स्टेनोग्राफर (Rajasthan stenographer) रिजल्ट घोषित 2018

  • सभी उम्मीदवारों को बता दें कि अपना रिजल्ट चेक करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले राजस्थान स्टेनोग्राफर (Rajasthan stenographer) की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर विजिट करना होगा। और इसके बाद होम पेज पर उपलब्ध रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें। बाद में एक नया पेज खुलेगा जहां सभी उम्मीदवारों को राजस्थान स्टेनोग्राफर (Rajasthan stenographer) का रिजल्ट 2018 लिंक पर क्लिक करना होगा। और इसके बाद सभी उम्मीदवारों का रिजल्ट ओपन हो जाएगा। तथा ओपन होने के बाद आप उसे डाउनलोड भी कर सकते हैं।

.

  • सभी उम्मीदवारों को बता दें कि एक पीडीएफ फाइल खुलेगी जहां उम्मीदवार अपने रोल नंबर की जांच कर सकते हैं।
  • और एक बार जाँच करने के बाद फ़ाइल को डाउनलोड कर सकते हों।
  • और सभी उम्मीदवार भविष्य में काम आने के लिए अपने रिजल्ट की एक फोटो कॉपी अपने पास रख ले।
  • राजस्थान स्टेनोग्राफर पदों के लिए सेकेंड फेज की परीक्षा 29 अक्टूबर से 31 अक्टूबर, 2021 और 11 से 13 जनवरी, 2022 तक आयोजित की गई थी। सभी उम्मीदवार ध्यान दें कि जो लिखित परीक्षा में सफलता प्राप्त कर चुके हैं। अब उन्हें सभी उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट्स वैरीफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा। तथा दस्तावेज़ सत्यापन की तिथियां और समय बोर्ड द्वारा नियत समय में जारी किया जाएगा। राजस्थान स्टेनोग्राफर भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार राजस्थान स्टेनोग्राफर की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। और राजस्थान बोर्ड ने हाल ही में विभिन्न भर्ती परीक्षाओं का कैलेंडर जारी कर दिया है। इसके अनुसार, कंप्यूटर अनुदेश की परीक्षा मई-जून, 2022 में आयोजित की जाएगी। वहीं एपीआरओ की परीक्षा 24 अप्रैल, 2022 को आयोजित की जाएगी। सभी उम्मीदवार परीक्षा से संबंधित सभी जानकारी राजस्थान की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें वहां आपको संपूर्ण जानकारी मिल जाएगी।

Read MoreBoard Exams Preparation Tips 2022: बोर्ड परीक्षा में लाना चाहते हैं अच्छे अंक, तो करें यह काम, लापरवाही ना करें

results 1615646723
राजस्थान स्टेनोग्राफर (Rajasthan stenographer) परीक्षा (Exam) का रिजल्ट (Result) घोषित - जल्द करें चेक 5
  • साथियों आज हमने आपको राजस्थान स्टेनोग्राफर परीक्षा रिजल्ट घोषित होने की जानकारी दी है। अगर आप भी इस परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे। तो आपका इंतजार अब खत्म हो गया है। क्योंकि राजस्थान स्टेनोग्राफर ने अपना रिजल्ट घोषित कर दिया है। तथा अधिक जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन करें।
JOIN TELEGRAM GROUPCLICK HERE
HOME PAGECLICK HERE
  • प्रिय दोस्तों आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप सभी को अच्छी लगी होगी तथा इस जानकारी को अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें धन्यवाद!!!!!!!!

Read More … मध्य प्रदेश बोर्ड (Madhya Pradesh board) में परीक्षा (Exam) केंद्रों पर कैमरों के द्वारा निगरानी की जाएगी – आइए जानें

X
Optimized by Optimole