HomeOther ArticleMP में हजारो बिजली के कर्मचरियों ने खोला मोर्चा हड़ताल करने का...

MP में हजारो बिजली के कर्मचरियों ने खोला मोर्चा हड़ताल करने का एलान ये है इनकी प्रमुख मागे

- Advertisement -

MP News 2023 : मध्य प्रदेश में बिजली कर्मचारी ने 21 जनवरी से हड़ताल पर हैं, जिससे बिजली गुल होने की आशंका जताई जा रही है. बता दें कि कर्मचारियों ने सरकार को एक दिन का अल्टीमेटम दिया है। विस्तार से पढ़ें…

कहते हैं कि आम जनता में बहुत ताकत होती है। वे चाहें तो अपनी मर्जी से सरकार बना सकते हैं और अगर ठान लें तो सरकार को लाखों-करोड़ों के नुकसान से भी नहीं बचाया जा सकता. मध्य प्रदेश में भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जहां की बिजली व्यवस्था पूरी तरह चरमरा जाने की आशंका जताई जा रही है. दरअसल, गत 21 जनवरी से बिजली कर्मचारी हड़ताल पर हैं. जिन्हें नियमित कर्मचारी संगठन का भी सहयोग मिल रहा है।

- Advertisement -

आपको बता दें कि पूरे राज्य में कुल 25 हजार नियमित बिजली कर्मचारी हैं. इसके अलावा, 45,000 आउटसोर्स कर्मचारी और 6,000 संविदा कर्मचारी सरकार से 5 सूत्री मांगों को लेकर हड़ताल पर हैं।

www.advanceeducationpoint.com 75
MP News 2023

सीएम(CM) से मिलेंगे

दरअसल कर्मचारियों की ओर से ठेकों को नियमित करने, आउटसोर्स का विलय, वेतन वृद्धि, ओपीएस सहित पेंशन ट्रस्ट के गठन की मांग सरकार से की जा रही है. कर्मचारियों ने आश्वासन पूरा नहीं होने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री से मिलने का फैसला किया है। इस बैठक के दौरान यदि समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो विद्युत विभाग के समस्त संबंधित नियमित अधिकारी व कर्मचारी 24 जनवरी से हड़ताल पर जाने को विवश होंगे। जिसकी जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी।

MP TEACHERS RECRUITMENT 2023 : उम्मीदवारों के लिये बहुत अच्छा आखरी मोका जल्द करे अप्लाई
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Copy link
Powered by Social Snap