इंडियन ऑयल में सी और ग्रुप डी पदों पर भर्ती ,आवेदन इस तिथि को

इंडियन ऑयल में सरकारी नौकरी उम्मीद रखने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी। इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने पाइपलाइन डिविजन में दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, आंध्र प्रदेश, तमिल नाडु, महाराष्ट्र और गुजरात में नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है।

• निगम द्वारा जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार, ग्रुप सी (Group C) और ग्रुप डी (Group D) के अंतर्गत इंजीनियरिंग असिस्टेंट और टेक्निकल अटेंडेंट के कुल 137 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं।

Read More …. राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल (Rajasthan police constable) के पदों पर भर्ती , यहां जानें अंतिम तिथि

20201229115013 Indian Oil Petrol pump
इंडियन ऑयल में सी और ग्रुप डी पदों पर भर्ती ,आवेदन इस तिथि को 3

ऑनलाइन आवेदन ऐसे करें

IOCL नॉन-एग्जीक्यूटिव भर्ती 2022 के अंतर्गत विज्ञापित पदों पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित पेज पर जा सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर आवंटित रजिस्ट्रेशन नंबर व पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे।

Read More ….. बिहार राज्य (Bihar) :- 7 फरवरी से खुल गए स्कूल, 6 फीट की दूरी पर बैठेंगे सभी छात्र, आइए जानें जरूरी बातें

• आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 100 रुपये का शुल्क भी भरना होगा, जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से कर सकेंगे। एससी (SC), एसटी (ST) और दिव्यांग उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में पूरी छूट दी गई है। आवेदन की आखिरी तारीख 18 फरवरी 2022 निर्धारित है।

• आईओसीएल (IOCL) नॉन-एग्जीक्यूटिव भर्ती 2022 के अंतर्गत विज्ञापित पदों पदों के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, iocl.com पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित पेज पर जा सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर आवंटित रजिस्ट्रेशन नंबर व पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर पाएंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 100 रुपये का शुल्क भी भरना होगा, जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से कर सकेंगे। एससी (SC), एसटी (ST) और दिव्यांग उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में पूरी छूट दी गई है। आवेदन की आखिरी तारीख 18 फरवरी 2022 निर्धारित है।

• आशा करते हैं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप सभी को अच्छी लगी होगी तथा इस जानकारी को अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें धन्यवाद!!!!!!!

Leave a Comment

Copy link
Powered by Social Snap