एनपीसीआईएल (NPCIL) :- एनपीसीआईएल (NPCIL) में निकली भर्ति – जानें पूरी जानकारी!

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको एनपीसीआईएल (NPCIL) से संबंधित सभी जानकारी देने वाले हैं। जो रिक्त पदों पर भर्तियां घोषित की गई है। तथा अगर आप भी एनपीसीआईएल संबंधित नौकरी पाना चाहते हैं। तो अंतिम तिथि से पहले ही अपना ऑनलाइन आवेदन फॉर्म सबमिट कर दें तथा अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर विजिट करें।

एनपीसीआईएल (NPCIL) आवेदन की अंतिम तिथि जानें

एनपीसीआईएल ( NPCIL) [न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया] ने ट्रेड अप्रेंटिस के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी उम्मीदवारों को बता दें कि इस वक्त कुल रिक्त पदों की संख्या 91 दी गई है। यह भर्तियां कारपेंटर, कंप्यूटर ऑपरेटर एंड प्रोगामिंग असिस्टेंट, ड्राफ्टमैन सिविल, ड्राफ्टमैन मैकेनिकल, इलेक्ट्रानिक्स, इलेक्ट्रानिक्स मैकेनिक, मशीनिस्ट और प्लमबर के रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी। तथा सभी उम्मीदवारों को बता दूं कि इसे ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 2 मार्च है।

Read More..मध्य प्रदेश बोर्ड परीक्षा {Madhya Pradesh board exam} केंद्र में छात्रों के लिए अलग से व्यवस्था – यहां पढ़िए परीक्षा संबंधित जानकारी!

RRSite
एनपीसीआईएल (NPCIL) :- एनपीसीआईएल (NPCIL) में निकली भर्ति - जानें पूरी जानकारी! 4

* सभी उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि अंतिम तिथि बीतने से पहले ही अपना ऑनलाइन आवेदन कर दे क्योंकि अंतिम तिथि के बाद किसी भी उम्मीदवार का कोई फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट npcil.nic.in पर विजिट करना होगा। आधिकारिक सूचना को अच्छी तरह पढ़ने के बाद सभी उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं। आवेदक एक बात का ध्यान रखें कि अगर किसी उम्मीदवार के एप्लीकेशन फॉर्म में किसी भी तरह की त्रुटि हो जाती है। उस उम्मीदवार का फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। जिसका जिम्मेदार उम्मीदवार स्वयं होगा। इसलिए सभी उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करते हुए बहुत ध्यान से आवेदन करना है।

एनपीसीआईएल (NPCIL) में क्या योग्यता चाहिए आइए जानें

सभी उम्मीदवारों को एक सूचना पर ध्यान देना चाहिए की एनपीसीआईएल (NPCIL) की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, कारपेंटर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कक्षा आठवीं पास के साथ इस ट्रेड में आईटीआई (ITI) पास सर्टिफिकेट होना चाहिए।

* वहीं ड्राफ्ट्समैन के पद पर अप्लाई करने वाले सभी उम्मीदवारों को कक्षा दसवीं पास और ड्राफ्ट्समैन सिविल ट्रेड में आईटीआई (ITI) पास सर्टिफिकेट होना चाहिए। इसके साथ ही इलेक्ट्रीशियन (Electrician) की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कक्षा दसवीं में विज्ञान और गणित के साथ उत्तीर्ण होना चाहिए। इसके साथ ही इलेक्ट्रीशियन ट्रेड (Electrician Trade) में आईटीआई (ITI)पास प्रमाण पत्र होना चाहिए।

Read More.…. MP Board Exam Paper leak 2022: मध्य प्रदेश बोर्ड का प्रश्न पत्र हुआ परीक्षा से पहले वायरल, जाने पूरी खबर

* इसके अलावा अन्य पदों से जुड़ी एजुकेशन क्वालिफिकेशन की जांच करने के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। तथा सभी उम्मीदवारों को एक बात पर ध्यान देना चाहिए की विभिन्न पदों के लिए आयु सीमा भी ऑफिशल वेबसाइट पर आप देख सकते हैं कि इसमें क्या छूट दी गई है और क्या नहीं दी गई है।

logoplant
एनपीसीआईएल (NPCIL) :- एनपीसीआईएल (NPCIL) में निकली भर्ति - जानें पूरी जानकारी! 5

* प्रिय दोस्तों आज मैंने आपको एनपीसीआईएल (NPCIL) से संबंधित सभी जानकारी इस पोस्ट के माध्यम से आप सभी को दी है तथा अगर आप एनपीसीआईएल से संबंधित है। उम्मीदवार है। तो आप इसके लिए अप्लाई करें और बहुत अच्छे से अपनी तैयारी करें तथा अधिक जानकारी के लिए हमारी टेलीग्राम चैनल को जॉइन करें और टेलीग्राम का लिंक नीचे दिया गया है।

JOIN TELEGRAM GROUPCLICK HERE
HOME PAGECLICK HERE

प्रिय साथियों आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप सभी को अच्छी लगी होगी तथा इस जानकारी को अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें धन्यवाद!!!!!!!!!

X
Optimized by Optimole