HomeएजुकेशनLatest Jobहिंदुस्तान पेट्रोलियम ने 25 रिक्त पदों पर भर्ती निकाली -आइए...

हिंदुस्तान पेट्रोलियम [HPCL] ने 25 रिक्त पदों पर भर्ती निकाली -आइए जाने किस तरह करें आवेदन!

- Advertisement -

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको हिंदुस्तान पैट्रोलियम [HPCL] में निकली वैकेंसी से संबंधित जानकारी देने वाले हैं। अगर आप भी इसमें नौकरी पाने की इच्छा रखते हैं। तो कृपया करके हमारी इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें तथा अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर लगातार विजिट करें।

HPCL Recruitment 2021
हिंदुस्तान पेट्रोलियम [HPCL] ने 25 रिक्त पदों पर भर्ती निकाली -आइए जाने किस तरह करें आवेदन! 3

Read More…. डाक विभाग [Post office] में निकली वैकेंसी, 15 मार्च अंतिम तिथि -आइए जानें पूरी जानकारी

- Advertisement -

हिंदुस्तान पेट्रोलियम [HPCL] :-

  • दोस्तों आप सभी के लिए हिंदुस्तान पेट्रोलियम [HPCL] लेकर आया है नौकरी पाने का सुनहरा मौका, आपको बता दें कि एनर्जी सेक्टर में सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए यह खुशखबरी है।
  • भारत सरकार की सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों में से एक महारत्न कंपनी हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन [HPCL] ने विभिन्न विभागों में चीफ मैनेजर / डिप्टी जनरल मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर और सीनियर ऑफिसर के कुल 25 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों के चयन हेतु आवेदन प्रक्रिया और फिर चयन प्रक्रिया आयोजित की जानी है।
  • आपसे आप सभी दोस्तों को बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार एचपीसीएल [HPCL] की आधिकारिक वेबसाइट, hindustanpetroleum.com पर विजिट करें। तथा ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से 14 मार्च से आवेदन कर पाएंगे। एचपीसीएल [HPCL] ने आवेदन की अंतिम तिथि 18 अप्रैल को निर्धारित की है।

हिंदुस्तान पैट्रोलियम भर्ती के लिए योग्यता जाने :-

  • सभी उम्मीदवारों को बता दें कि हिंदुस्तान पेट्रोलियम [HPCL] में चीफ मैनेजर / डिप्टी जनरल मैनेजर पदों के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को रिक्तियों से सम्बन्धित ट्रेड में M.A/M TECH /PHD किया होना चाहिए। और इसके साथ ही सभी उम्मीदवारों के पास सम्बन्धित क्षेत्र का 12 से 15 वर्ष का अनुभव होना भी अति आवश्यक है। तथा इन पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 45 से 50 वर्ष निर्धारित की गई है।
  • तथा सभी उम्मीदवारों को बता दें कि, असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए रिक्तियों से सम्बन्धित ट्रेड में M.A/M TECH / PHD के साथ 1/3/5 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। इन पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 33 से 36 वर्ष वर्ष तक है। वहीं, सीनियर ऑफिसर पदों के लिए उम्मीदवारों को MA/M TECH/PHD किया होना चाहिए और आयु 27/32 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। सभी पदों के लिए निर्धारित अधिकतम आयु सीमा में विभिन्न आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट भी जाएगी।

Read More….UP Board Exams New Pattern 2022: इस बार नए पैटर्न पर होगी यूपी बोर्ड परीक्षाएं, समझे पूरा फॉर्मेट नहीं तो हो सकती है परेशानी

dc Cover o9jq2pvdn6hqkr9amig5llos71 20170305064956.Medi
हिंदुस्तान पेट्रोलियम [HPCL] ने 25 रिक्त पदों पर भर्ती निकाली -आइए जाने किस तरह करें आवेदन! 4
  • दोस्तों आज हमने आपको हिंदुस्तान पैट्रोलियम [HPCL] से संबंधित सभी जानकारी आप तक पहुंचाई है। अगर आप भी हिंदुस्तान पैट्रोलियम [HPCL] में जॉब करना चाहते हैं। तो आपके लिए सुनहरा मौका है क्योंकि अब रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। और अधिक जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को जॉइन करें।
JOIN TELEGRAM GROUPCLICK HERE
HOME PAGECLICK HERE

प्रिय साथियों आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप सभी को अच्छी लगी होगी तथा इस जानकारी को अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें धन्यवाद!!!!!!!!!

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Copy link
Powered by Social Snap