HomeOther ArticleGo First Flight Status Check : खुशखबरी, अब मुफ्त में करें हवाई...

Go First Flight Status Check : खुशखबरी, अब मुफ्त में करें हवाई सफर, नहीं चुकाने होंगे टिकट के पैसे! देश में कहीं भी यात्रा करें

- Advertisement -

Go First Flight Status Check : इंडियन एयरलाइन गो फर्स्ट ने यात्रियों को मुफ्त में हवाई यात्रा करने का मौका दिया है। गो फर्स्ट ने कहा है कि अब से यात्रियों को एक बार मुफ्त में हवाई यात्रा करने का मौका मिलेगा, लेकिन यह सुविधा कुछ ही लोगों को मिलेगी.

इंडियन एयरलाइन गो फर्स्ट ने यात्रियों को मुफ्त में हवाई यात्रा करने का मौका दिया है। गो फर्स्ट ने कहा है कि अब से यात्रियों को एक बार मुफ्त में हवाई यात्रा करने का मौका मिलेगा, लेकिन यह सुविधा कुछ ही लोगों को मिलेगी. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले GoFirst फ्लाइट ने 55 यात्रियों को एयरपोर्ट पर छोड़ा था, जिसके बाद कंपनी ने मुफ्त हवाई टिकट देने का फैसला किया है.

- Advertisement -
www.advanceeducationpoint.com 53
Go First Flight Status Check

फ्लाइट 55 यात्रियों को लिए बिना ही रवाना हो गई

आपको बता दें कि कंपनी ने कुछ दिन पहले अपने 55 यात्रियों को एयरपोर्ट पर छोड़ा था। इन यात्रियों को बेंगलुरु से दिल्ली जाना था। फ्लाइट इन सभी 55 यात्रियों को लिए बिना ही रवाना हो गई थी। इस यात्रा में सफर करने वाले यात्रियों ने चेक इन और बोर्डिंग पास ले रखा था।

घटना 9 जनवरी की है

नौ जनवरी की इस घटना के बाद नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने इस मामले में कंपनी को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। हालांकि इन सभी यात्रियों को 4 घंटे के इंतजार के बाद उनके गंतव्य तक पहुंचाया गया, लेकिन इस मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है.

TMC NEW BHARTI : क्लर्क और अन्य पदों पर बंपर भर्ती, 10वीं 12वीं

55 यात्रियों को मुफ्त टिकट मिलेगा

इस घटना के बाद एयरलाइन ने उन सभी 55 यात्रियों को 1 मुफ्त टिकट देने की घोषणा की है, जिनकी फ्लाइट छूट गई थी। कंपनी ने कहा है कि ये सभी यात्री एक बार मुफ्त में देश में कहीं भी यात्रा कर सकते हैं। 12 महीने में ये यात्री देश के किसी भी शहर के लिए टिकट बुक करा सकते हैं। इस मामले के बाद कंपनी ने सभी यात्रियों से माफी भी मांगी है. इसके साथ ही अगले आदेश तक फ्लाइट के सभी क्रू को हटा दिया गया है।

4 घंटे बाद दूसरे विमान से दिल्ली भेजा गया

यात्रियों ने इस मामले की शिकायत की और सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें देखने को मिलीं. खास बात यह रही कि ग्राउंड स्टाफ को इसकी कोई जानकारी नहीं थी। जब एयरलाइन को गलती का पता चला तो एयरपोर्ट पर छोड़े गए यात्रियों को चार घंटे बाद दूसरी फ्लाइट से दिल्ली भेजा गया।

- Advertisement -
Home Guard New Bharti 2023 : 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए बिना परीक्षा सीधी भर्ती, 
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Copy link
Powered by Social Snap