HomeमनोरंजनBigg Boss 17 Grand Finale: कल होगा फाइनल विनर का ऐलान, जाने...

Bigg Boss 17 Grand Finale: कल होगा फाइनल विनर का ऐलान, जाने कब और कहा देखे ‘बिग बोस 17’ का फिनाले लाइव टेलीकास्ट

- Advertisement -

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले तीन महीने के बाद आ रहा है। 21 प्रतियोगीयों में से शीर्ष 5 फाइनलिस्ट्स फिनाले की दौड़ में हैं। हर किसी की आज ट्रॉफी पर नजर है। इस सीजन का विजेता कौन बनेगा, इसका एलान रविवार को होगा। शो की लाइव टेलीकास्ट से प्राइज मनी तक, जानें शो से जुड़ी हर विवरण।

रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 17’ की शुरुआत पिछले साल 15 अक्टूबर को हुई थी। नए घर, अनूठी थीम, और विभिन्न पेशेवर स्तर के सितारे ने बिग बॉस के घर में धूम मचाई। तीन महीने बीत गए हैं और ग्रैंड फिनाले के लिए कुछ घंटे शेष हैं। रविवार को सलमान खान (Salman Khan) सीजन के विजेता का एलान करेंगे।

- Advertisement -

‘बिग बॉस 17’ का ग्रैंड फिनाले कल कहां होगा, कितने बजे होगा, कितने कंटेस्टेंट्स होंगे, वोटिंग लिस्ट सहित और प्राइज मनी तक, इस लेख में सभी विवरण दिए जा रहे हैं।

कब और कहाँ पर टेलीकास्ट होगा ग्रैंड फिनाले ?

‘बिग बॉस 17’ का ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 17 Grand Finale) कल, अर्थात 28 जनवरी 2024, को टेलीकास्ट होगा। इस बार ग्रैंड फिनाले एक-दो नहीं, बल्कि 6 घंटे तक चलेगा। फिनाले नाइट शाम 6 बजे से ही कलर्स चैनल पर शुरू हो जाएगा। आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर भी बिग बॉस का लाइव टेलीकास्ट देख सकते हैं।

Big Boss 17 के Top 5

16 प्रतियोगिताओं को पीछे छोड़कर, टॉप 5 ने ‘बिग बॉस 17’ के फिनाले की रेस में अपनी जगह बनाई है। इसमें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और अरुण माशेट्टी (Arun Mashetty) शामिल हैं।

कौन बनेगा Big Boss 17 का विनर

‘बिग बॉस 17’ के विजेता का ऐलान आने वाले रविवार को होगा। सोशल मीडिया पर विजेता के बारे में गतिशील चर्चा हो रही है। किसका सिर ताज सजेगा, यह समय बताएगा। हालांकि, वोटिंग ट्रेंड्स के अनुसार, मुनव्वर फारूकी का प्रभाव अधिक है। वोटिंग ट्रेंड्स से स्पष्ट हो रहा है कि मुनव्वर इस सीजन को जीत सकते हैं। उनके बाद, अभिषेक कुमार को सबसे अधिक वोट मिले हैं। वहीं, अंकिता तीसरे स्थान पर हैं, मनारा चौथे स्थान पर हैं, और अरुण पांचवें स्थान पर हैं।

- Advertisement -

Big Boss 17 Winner Prize Money

प्रतिवर्ष ‘बिग बॉस’ के विजेता को लाखों रुपये का चेक प्रदान किया जाता है। इस सीजन में भी, प्रतियोगी को धन से भरी झोली मिलेगी। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस सीजन के विजेता को 30 से 40 लाख रुपये की प्राइज मनी दी जाएगी। प्राइज मनी के साथ ही, विजेता को सीजन 17 की थीम्ड ट्रॉफी और एक कार की गिफ्ट भी मिलेगी।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Copy link
Powered by Social Snap