BECIL मैं ग्रेजुएट के लिए नौकरी का मौका 25 जनवरी तक करें आवेदन

who you know lg 1024x643 1
BECIL मैं ग्रेजुएट के लिए नौकरी का मौका 25 जनवरी तक करें आवेदन 3

ब्रॉडकाफ्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने इन्वेस्टिगेटर और सुपरवाइजर {supervisor} के पदों पर भर्ती निकाली है कुल पदों की संख्या 500 है। उम्मीदवार {candidate} की योग्यता वीसीआई की आधिकारिक साइट BECIL.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। तथा इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 जनवरी 2022 तक रखी गई है। अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा सभी उम्मीदवार {candidate} ध्यान देगी आवेदन केवल ईमेल के माध्यम से स्वीकार किए जाएंगे अन्य कोई ऑप्शन से स्वीकार नहीं किया जाएगा। सभी उम्मीदवार [email protected] पर मेल कर सकते हैं। हालांकि मेल करते वक्त सभी उम्मीदवारों पूरी सावधानी के साथ करें क्योंकि अगर किसी मी द्वारका फार्म गलती पाया जाता है। तो उस उम्मीदवार का फॉर्म आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा जिसमें उम्मीदवार की गलती होगी।

इसे भी पढ़े ...भारतीय सेना{INDIAN ARMY} में 10वीं और 12वीं पास के लिए नौकरी, 107 ग्रुप सी पदों की भर्ती के लिए 22 जनवरी तक आवेदन

Advertisements

ब्राॅडक्राफ्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड की ओर से नोटिफिकेशन जारी के मुताबिक इन्वेस्टिगेटर के 350 और सुपरवाइजर के 150 पदों पर भर्तियां की जाएगी। तथा क्वालिफिकेशन की बात करें तो इन्वेस्टिगेटेड के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से यूजी की डिग्री और कंप्यूटर की अच्छी नॉलेज होनी बहुत जरूरी है। वहीं सुपरवाइजर की बात करें तो सुपरवाइजर के पदों पर आवेदन करने के लिए भी यूजी की डिग्री और कंप्यूटर की अच्छी मुरली जी होनी उम्मीदवारों के लिए अनिवार्य है। तथा दोनों पदों की बात की जाए तो सभी उम्मीदवारों की उम्र 50 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए 50 वर्ष से कम होनी चाहिए।

सिलेक्शन कैसे होगा

बीसीआईएल की ओर से एक सूचना जारी की गई है। सुपरवाइजर सहित अन्य पदों पर उम्मीदवारों का चयन प्रक्रिया में साक्षात्कार प्रक्रिया के आधार पर किया जाएगा। लेकिन अगर सभी उम्मीदवार यह महसूस कर रहे हैं। कि लिखित परीक्षा आयोजित की जानी है तो इसकी सूचना उम्मीदवारों को बहुत ही जल्द दे दी जाएगी। अगर लिखित परीक्षा आयोजित की जाती है। तो यह ऑनलाइन ऑफलाइन हो सकती है। वहीं भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर विजिट करना होगा। जिससे कि सभी उम्मीदवारों को सही जानकारी मिलती रहे।

Advertisements

इसे भी पढ़े .. BSF[सीमा सुरक्षा बल] में 2700 से अधिक कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका