एम्स (AIIMS) में बंपर भर्ती:- प्रोफेसर (PROFESSOR), असिस्टेंट प्रोफेसर (ASSISTANT PROFESSOR) के रिक्त पदों पर निकली भर्ती 31 जनवरी तक करें आवेदन

2019 2image 12 29 03179000016 ll
एम्स (AIIMS) में बंपर भर्ती:- प्रोफेसर (PROFESSOR), असिस्टेंट प्रोफेसर (ASSISTANT PROFESSOR) के रिक्त पदों पर निकली भर्ती 31 जनवरी तक करें आवेदन 3

Read More ….एसएससी (SSC) सीएचएसएल (CHSL) परीक्षा (EXAM) 2021 की अधिसूचना आज जारी इस तारीख से भर सकेंगे फॉर्म

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) जोधपुर ने विभिन्न विभागों में प्रोफेसर (PROFESSOR), असिस्टेंट प्रोफेसर (ASSISTANT PROFESSOR) तथा एसोसिएट प्रोफेसर (ASSOCIATE PROFESSOR) के तहत रिक्त पदों पर भर्ती करने के आवेदन जारी किया है। आपको बता दें कि रिक्त पदों की संख्या 84 है उम्मीदवार इन पदों के लिए 31 जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं। आप सभी को बता दें कि 31 जनवरी के बाद कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट @aiimsjodhpur.edu.in पर जाकर ऑनलाइन कर सकते हैं। अप्लाई करते वक्त इन बातों का ध्यान देना चाहिए। कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ ले और उसके ही आधार पर आवेदन प्रक्रिया आगे बढ़ाएं। क्योंकि फॉर्म में किसी भी प्रकार की गलती होने पर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। जिसका जिम्मेदार आवेदन कर्ता स्वयं होगा।

उम्मीदवारों को बता देगी एम्स जोधपुर की तरफ से अधिसूचना जारी के मुताबिक प्रोफेसर के 31 पद, एडिशनल प्रोफेसर के 14 पद, तथा असिस्टेंट प्रोफेसर के 15 रिक्त पदों पर भर्ति होनी है। उम्मीदवारों को बता देगी प्रोफेसर (PROFESSOR) एवं एडिशनल प्रोफेसर (ADDITIONAL PROFESSOR) पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 50 वर्ष है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी। विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए एजुकेशन क्वालीफिकेशन अलग-अलग हैं। उम्मीदवारों को एक सलाह दी जाती है। कि वह शैक्षणिक योग्यता की जांच करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को देख ले और उसके अनुसार ही आवेदन करें। क्योंकि आवेदन प्रक्रिया के दौरान किसी भी त्रुटि/ गलती ना हो।

Read More …. BEL Recruitment 2022: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड प्रोजेक्ट इंजीनियर सहित कई पदों पर निकली भर्ती

उम्मीदवारों के लिए फीस क्या होगी

उम्मीदवारों को बता देगी एम्स जोधपुर के अनुसार ओबीसी (OBC) और ईडब्ल्यूएस (E W S) कैटेगरी के लिए ₹300 का भुगतान करना होगा तथा एससी (SC), एसटी (ST) और महिला (WOMEN) उम्मीदवारों को ₹200 का भुगतान करना होगा। वही फीस और भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को अधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

आशा करते हैं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होगी इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें धन्यवाद!!!!!

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
X
Vada Pav Girl Net Worth Post Office KVP Yojana में 5 लाख के मिलते है 10 लाख रूपये, जाने पैसा कितने दिनों में होगा डबल SSC GD 2024 Result, Merit List Cut-Off What is the Full Form of NASA?
Copy link
Powered by Social Snap