HomeOther Articleकलेक्टर की प्रेसवार्ता होई नाराज : पत्रकारों ने मिलकर किया बहिष्कार

कलेक्टर की प्रेसवार्ता होई नाराज : पत्रकारों ने मिलकर किया बहिष्कार

- Advertisement -

आरोप है कि प्रेस वार्ता के दौरान कलेक्टर ने मौजूद पत्रकारों के सामने अभद्र भाषा का प्रयोग किया.

www.advanceeducationpoint.com 71
कलेक्टर की प्रेसवार्ता होई नाराज
डिंडोरी – कलेक्टर से पत्रकार नाराज : कलेक्टर डिंडोरी विकास मिश्र द्वारा 20 जनवरी 23 को डिंडोरी कलेक्टर कार्यालय के सभागार में शासकीय योजनाओं की चर्चा हेतु पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया. प्रेस वार्ता के दौरान कलेक्टर ने उपस्थित पत्रकारों के सामने अभद्र भाषा का प्रयोग किया. सूत्रों के अनुसार जिलाधिकारी ने सरकारी अमले को निर्देश दिया है कि कोई भी सरकारी कर्मचारी गणतंत्र दिवस के मौके पर मीडिया को किसी तरह का बधाई संदेश नहीं देगा.

कलेक्टर ने उक्त विषय पर चर्चा करते हुए स्पष्ट शब्दों में यह भी कहा कि सरकारी कार्यक्रमों में पत्रकारों को आने की कोई आवश्यकता नहीं है, आपको कौन बुलाता है? कलेक्टर के इस तुगलकी फरमान से क्षुब्ध जिले के सभी पत्रकारों ने प्रेस कांफ्रेंस का बहिष्कार कर पत्रकार भवन में बैठक की और सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि वे सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं सहित प्रशासनिक खबरों और राजनीतिक दल भाजपा की खबरों का बहिष्कार करेंगे.

- Advertisement -
CTET EXAM 2023 DATE : सीटीईटी यानी सीटीईटी का पेपर वॉट्सऐप पर लीक, 

राजपाल के नाम यापन दिया गया

आक्रोशित पत्रकारों द्वारा शनिवार को जिला समाहरणालय पहुंचकर इस विषय पर राज्यपाल को ज्ञापन दिया गया. एसडीएम बलबीर रमन को ज्ञापन दिए जाने के बाद भाजपा कार्यालय में जिलाध्यक्ष अवध राज बिलैया को ज्ञापन की कॉपी देते हुए सभी पत्रकारों ने रोष व्यक्त किया. जिलाधिकारी द्वारा पत्रकारों की उपेक्षा एवं अभद्र भाषा के कारण जिले के पत्रकारों में रोष है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने आश्वासन दिया कि जिले के पत्रकारों की बात मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष तक पहुंचाई जाएगी और सौहार्द की स्थिति निर्मित की जाएगी. इस दौरान भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष नरेंद्र राजपूत, जय सिंह मरावी मौजूद रहे।

MP Board Exam 2023 hindi News : 10वीं-12वीं के छात्रों के लिए अहम अपडेट, बोर्ड परीक्षा 
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Copy link
Powered by Social Snap