Raju Punjabi News Today: हरयाणवी सिंगर राजू पंजाबी, नही रहे इस दुनिया में

Raju Punjabi News Today: हरियाणा के मशहूर गायक 40 वर्षीय राजू पंजाबी का सोमवार रात निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक, वह पिछले 10 दिनों से हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती (राजू पंजाबी अस्पताल में भर्ती) थे, जहां उनका इलाज चल रहा था। बताया जा रहा था कि वह पीलिया ( Raju punjabi Suffering From Jaundice ) से पीड़ित थे. मौत की खबर सुनकर अब उनके फैंस और रिश्तेदार अस्पताल पहुंचने लगे हैं. बताया जा रहा है कि उनकी अंतिम विदाई उनके पैतृक गांव रावतसर खेड़ा से ही होगी.

Chandrayaan 3 Landing Live: विक्रम लैंडर को चाँद पर उतरते हुए देखे, लाइव

3 बेटियां पीछे छोड़ गये राजू पंजाबी

जानकारी के मुताबिक, राजू पंजाबी का इलाज हिसार के एक निजी अस्पताल में चल रहा था. इस दौरान वह ठीक होकर घर लौट आए थे, लेकिन तबीयत खराब होने के कारण उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजू पंजाबी का निधन हो गया है और उनके परिवार में पत्नी और तीन बेटियां हैं। राजू पंजाबी ने न केवल हरियाणा बल्कि पंजाब और राजस्थान में भी अपनी आवाज की छाप छोड़ी है। उनके तू चीज़ लाजवाब, देसी-देसी और सॉलिड बॉडी जैसे मशहूर गाने काफी मशहूर हुए हैं।

Gadar 2 Movie Download 2023 Full HD – 300 Mb, 720p, 480p, HDRip

12 अगस्त को आखिरी गाना हुआ था रिलीज़

उन्होंने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री को नई पहचान और गानों को नई राह दिखाई। राजू पंजाबी और सपना चौधरी की जोड़ी हरियाणा में काफी मशहूर हुई. उनका आखिरी गाना ‘आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा’ इसी महीने 12 अगस्त को रिलीज हुआ था। गाने रिलीज़ होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि अपने आखिरी गाने को तैयार करने में उन्हें करीब 2 साल लग गए थे.

PM Vishwakarma Kaushal Samman Yojana 2023 | पीएम विश्वकर्मा कौशल सम्मान योजना 2023

फैन्स की उमड़ी भीड़

मौजूदा समय में उनका घर हिसार के आजाद नगर में हैं, जहां इस समय फैंस की भीड़ लगी हुई है। सभी उनको आखिरी बार देखने के लिए पहुंचे हुए हैं।

PUBG India Game 2023 Download BGMI Battleground APK App Now

हरियाणवी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी ( Raju Punjabi News ) का अचानक निधन हो गया है। वह पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे. उनका इलाज हिसार के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। राजू पंजाबी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव रावतसर में किया जाएगा. आज उनके निधन की खबर मिलते ही उनके परिजन और गायक हिसार अस्पताल पहुंचे और विलाप करते नजर आए. राजू की मौत के बारे में किसी ने मीडिया से बात नहीं की. उधर, जानकारी है कि राजू पंजाबी को पीलिया हो गया था, कुछ दिन पहले उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था. उनके शव को एंबुलेंस के जरिए ले जाया गया.

Leave a Comment

Copy link
Powered by Social Snap