HomeएजुकेशनLatest Jobदिल्ली (Delhi) :- नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NIT) ने फैकल्टी के रिक्त...

दिल्ली (Delhi) :- नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NIT) ने फैकल्टी के रिक्त पदों पर बंपर भर्ती , आइए जाने अन्य जानकारी!

- Advertisement -

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NIT) ने फैकल्टी के पदों पर भर्ती कराई जाएगी इससे संबंधित जानकारी आपको देने जा रहे हैं अगर आप भी इससे संबंधित उम्मीदवार है तो हमारी इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें तथा लाइक शेयर अवश्य करें।

1488265032phpJSr9l5
दिल्ली (Delhi) :- नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NIT) ने फैकल्टी के रिक्त पदों पर बंपर भर्ती , आइए जाने अन्य जानकारी! 3

Anganbadi Bharti 2022: आंगनवाड़ी भर्ती के लिए कक्षा दसवीं पास वाले कर सकते हैं आवेदन जल्दी देखें

- Advertisement -

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, दिल्ली (NIT, DELHI) :-

  • नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, दिल्ली (NIT, DELHI) ने फैकल्टी के पदों पर भर्ती निकाली है। नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NIT) कुल 29 रिक्त पदों पर नियुक्तियां कराई जाएगी। जो उम्मीदवार बहुत समय से इसकी प्रतीक्षा कर रहे थे तो अब उनका समय खत्म हुआ क्योंकि नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NIT) में भर्ती निकल गई है।
  • जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी दिल्ली (NIT,DELHI) की आधिकारिक साइट nitdelhi.ac.in पर विजिट कर सकते हैं। और सभी साथियों को बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 अप्रैल, 2022 तक है।
  • उम्मीदवारों को एक बात का खास बात ध्यान रखें कि अंतिम तिथि से पहले ही अपना आवेदन सबमिट करा ले नहीं तो इसके बाद स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

रिक्त पदों पर भर्ती :-

  • सभी उम्मीदवारों को बता दें कि नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, दिल्ली (NIT,DELHI) की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, ग्रुप ए के 3, ग्रुप बी 11 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं ग्रुप सी (GROUP C) के 13 पदों पर भर्ती होंगी। इसके अलावा, UR/OBC/EWS उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये का होगा। वहीं SC/ST उम्मीदवारों के लिए 500 रुपये देना होगा। इसके अलावा, पीडब्ल्यूडी / महिला उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा।
  • सभी उम्मीदवार ध्यान दें कि आवेदक सक्षम प्राधिकारी द्वारा जारी किए गए आवश्यक योग्यता, अनुभव, जन्म तिथि, जाति प्रमाण पत्र, पीडब्ल्यूडी प्रमाण पत्र की फोटो, हस्ताक्षर, स्व-सत्यापित प्रतियों को अपलोड करेंगे। आवेदन करते वक्त फॉर्म को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके बाद ही अप्लाई करें, क्योंकि फॉर्म में अगर कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो एप्लीकेशन रिजेक्ट हो सकता है।
  • इसके साथ ही आवेदक एक और बात का ध्यान रखें कि आवेदन फॉर्म केवल ऑनलाइन मोड में ही स्वीका किए जाएंगे। इसके अलावा, अभ्यर्थी ध्यान दें नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NIT) फैकल्टी भर्ती दिल्ली (DELHI) से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करते रहें।

PM Ujjwala Yojana 2022: उज्जवला योजना के तहत सरकार दे रही है फ्री गैस सिलिंडर , देखे सम्पूर्ण जानकारी

DrNx1OKUcAA1FpD
दिल्ली (Delhi) :- नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NIT) ने फैकल्टी के रिक्त पदों पर बंपर भर्ती , आइए जाने अन्य जानकारी! 4

दोस्तों आज हमने आपको नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NIT) मैं रिक्त पदों पर भर्ती कराई जाएगी। उससे संबंधित जानकारी इस पोस्ट के माध्यम से आपको दी है अगर आप भी उससे संबंधित उम्मीदवार है। तो कृपया करके हमारी इस पोस्ट को जरूर पढ़े। और अधिक जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करें टेलीग्राम का लिंक नीचे दिया गया है।

JOIN TELEGRAM GROUPCLICK HERE
HOME PAGECLICK HERE

साथियों आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप सभी को अच्छी लगी होगी तथा इस जानकारी को अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें और पोस्ट को लाइक करें धन्यवाद।।।।।।।।।

- Advertisement -
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Copy link
Powered by Social Snap