MP News Suspend Notice : लापरवाही पर दो अधिकारी निलंबित, सीईओ समेत 71 को नोटिस, 980 कर्मचारी बर्खास्त

पुलिस महानिरीक्षक नर्मदापुरम अंचल नर्मदापुरम के निर्देशानुसार तत्कालीन थानाध्यक्ष दीपकर परासर, तत्कालीन थाना प्रभारी झल्लर हाल, थानाध्यक्ष चोपना को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर आरक्षी केन्द्र बैतूल से संबद्ध किया जाता है. निलम्बन की अवधि में निरीक्षक दीपक पारासर को नियमानुसार निर्वाह भत्ता प्राप्त होगा तथा संरक्षित केन्द्र बैतूल के समस्त नियमित गणना में उपस्थित रहेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
www.advanceeducationpoint.com 86
MP News Suspend Notice

MP News Suspend Notice : मध्यप्रदेश में लापरवाही पर कार्रवाई का दौर जारी है। शासकीय कार्यों में लापरवाही एवं अनुपस्थिति के कारण अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर कार्यवाही की जा रही है। इसी कड़ी में कटनी कलेक्टर अवि प्रसाद ने विजयराघवगढ़ के कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी भगवत प्रसाद द्विवेदी को कार्य में लापरवाही बरतने और बिना नोटिस मुख्यालय से अनुपस्थित रहने के आरोप में निलंबित कर दिया है. निलम्बन की अवधि में वह निर्वाह भत्ता का हकदार होगा तथा निलम्बन की अवधि में कनिष्ठ पूर्ति अधिकारी का मुख्यालय विजयराघवगढ़ में होगा।

सीईओ को नोटिस जारी

पूर्व के आदेश की अवहेलना के रवैए को गंभीरता से लेते हुए जबलपुर हाईकोर्ट ने जिला पंचायत रीवा के सीईओ स्वप्निल बनखेड़े को अवमानना ​​नोटिस जारी कर जवाबी कार्रवाई की है. न्यायमूर्ति मनिंदर सिंह भट्टी की एकल पीठ के समक्ष मामले की सुनवाई हुई। इस दौरान अवमानना ​​याचिकाकर्ता रीवा निवासी अरविंद मिश्रा की ओर से अधिवक्ता भूपेंद्र कुमार शुक्ला ने अपना पक्ष रखा. अवमानना ​​याचिकाकर्ता ग्राम पंचायत सचिव हैं।

टीआई भी गिर पड़े

बैतूल जिले के झल्लार और चोपना थाने में तैनात तत्कालीन टीआई दीपक पराशर को आईजी नर्मदापुरम ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. पराशर पर एक कपल से 40 हजार रुपए रिश्वत लेने का आरोप है। पुलिस महानिरीक्षक नर्मदापुरम अंचल नर्मदापुरम के निर्देशानुसार तत्कालीन थानाध्यक्ष दीपकर परासर, तत्कालीन थाना प्रभारी झल्लर हाल, थानाध्यक्ष चोपना को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर आरक्षी केन्द्र बैतूल से संबद्ध किया जाता है. निलम्बन की अवधि में निरीक्षक दीपक पारासर को नियमानुसार निर्वाह भत्ता प्राप्त होगा तथा संरक्षित केन्द्र बैतूल के समस्त नियमित गणना में उपस्थित रहेंगे।

980 कर्मचारी भी गिरे

  • मध्य प्रदेश में बिजली कंपनी ने हड़ताल पर गए आउटसोर्स व संविदा कर्मचारियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 980 कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया है. इसमें बैतूल जिले में हड़ताल पर गए 108 आउटसोर्स कर्मचारियों व 16 संविदा कर्मचारियों को कार्रवाई के लिए नोटिस जारी किया गया है. लिया गया है। 25 हड़ताली कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया गया है।
  • कंपनी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए हड़ताल पर गए संविदा, आउटसोर्स और स्थायी कर्मचारियों में से 980 आउटसोर्स कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है. ये वे कर्मचारी हैं जिन्होंने हड़ताल में भाग लिया था। निलंबन की कार्रवाई के दायरे में आने वाले कर्मचारियों में मीटर रीडर से लेकर लाइनमैन और कार्यालय के कर्मचारी शामिल हैं।
  • मुरैना में बिजली कंपनी के उप महाप्रबंधक ने तीन दिन में काम पर लौटने की सूचना पर सभी 70 कर्मचारियों को सेवा समाप्ति का नोटिस जारी किया है. जिसमें साफ तौर पर कहा गया है कि कंपनी के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक यहां कार्रवाई की जाएगी। ऐसे में सभी कर्मचारियों की सेवा समाप्त कर दी जाएगी।

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
X
Vada Pav Girl Net Worth Post Office KVP Yojana में 5 लाख के मिलते है 10 लाख रूपये, जाने पैसा कितने दिनों में होगा डबल SSC GD 2024 Result, Merit List Cut-Off What is the Full Form of NASA?
Copy link
Powered by Social Snap