इंडियन रेलवे ग्रुप डी (INDIAN RAILWAY GROUP D) :- भारतीय रेल मंत्री (INDIAN RAILWAY) ने बताया, शिकायतों के बारे में कितनी आ चुकी अभी तक

इंडियन रेलवे ग्रुप डी (Indian railway group D) रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने कहा रेलवे की non-technical पापुलर केटेगरी एनटीपीसी(NTPC) श्रेणियों के पदों एवं ग्रुप डी (Group D)के रिक्त पदों के लिए भर्ती की प्रक्रिया को लेकर विवाद के संबंध में अब तक एक लाख से अधिक ज्ञापन प्राप्त हो चुके हैं। और सरकार उन शिकायतों के निवारण के लिए प्रतिबंध है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Read More …..NIRDPR Recruitment 2022: ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज में निकली भर्ती करे आवेदन

Cover 4
इंडियन रेलवे ग्रुप डी (INDIAN RAILWAY GROUP D) :- भारतीय रेल मंत्री (INDIAN RAILWAY) ने बताया, शिकायतों के बारे में कितनी आ चुकी अभी तक 4

रेल संचार इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री श्री वैष्णव ने आम बजट में अपने विभागों के आवंटन के बारे में संवाददाताओं से सलाद करते हुए। इस बारे में एक सवाल पर कहा कि रेलवे (Railway) कितने रिकॉर्ड रोजगार देने के मकसद से रिक्त पद की भर्तियों का निवारण निर्णय लिया था। रेलवे (Railway) एक स्थिर एवं दीर्घकालिक रोजगार का लोकप्रिय साधन है। इसलिए स्वाभाविक है। कि इसमें बहुत सी बड़ी संख्या में बहुत से उम्मीदवार आवेदन करते हैं। तथा उनके भावनाओं को ठेस पहुंचाया जाए तो अच्छा नहीं होगा।

Read More …… SBI PO Interview Letter 2022: इंटरव्यू लेटर हुआ जारी, करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

एनटीपीसी (NTPC) के लिए टाटाकांस्टेंट सी (Tata constant C) सर्विसेज और ग्रुप डी (Group D) के लिए एनएसआई (NSI) को चुना गया था जहां तक शॉर्टलिस्टेड की बात है। तो हम बताना चाहते हैं। कि हम एक संवेदनशील सरकार है। हमारे मन में अंत्योदय की भावना अगर छात्रों को कोई परेशानी है। तो हमें कोई अनकार नहीं है और उसे ठीक करना हमारा फर्ज बनता है। क्योंकि उम्मीदवार हमारे भरोसे ही आवेदन करते हैं। हमने एक समिति तुरंत गठित कर दी है। जिससे बहुत वरिष्ठ अधिकारी है समिति के पास एक लाख से अधिक ज्ञापन आग चुके हैं। इसलिए समिति गठित करना हमारा फर्ज है।

railways 2039900094 sm
इंडियन रेलवे ग्रुप डी (INDIAN RAILWAY GROUP D) :- भारतीय रेल मंत्री (INDIAN RAILWAY) ने बताया, शिकायतों के बारे में कितनी आ चुकी अभी तक 5

सभी उम्मीदवारों (All candidates) को बता देगी उन्होंने कहा कि समिति को 3 सप्ताह में उसका निष्पक्षता से समाधान करना है। ग्रुप डी (Group D) के लिए एक ही परीक्षा हो या दो एनटीपीसी (NTPC) के दूसरे चरण में क्या किया जाए टेस्ट का लेवल कैसा हो इसका एक तय समय सीमा में समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा हमारे मन ,हमारी नियत ,हमारे तरीके और प्रक्रिया से संदेह की बात नहीं है। हमने स्वयं इस स्थिति को झेला है छात्रों की भावना के अनुरूप पारदर्शी समाधान किया जाएगा। उम्मीदवारों (candidates) को किसी भी छात्रों कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ेगा। जिससे कि छात्रों का नुकसान हो सके हम ऐसा नहीं करेंगे।

Read More ….RSMSSB VDO :- परीक्षा आंसर (exam answer key) की जारी, मुख्य परीक्षा के लिए कितने अंक हो गए जरूरी यहां देखें

आशा करते हैं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी होगी तथा इस जानकारी को अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें धन्यवाद!!!!!!!

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
X
Vada Pav Girl Net Worth Post Office KVP Yojana में 5 लाख के मिलते है 10 लाख रूपये, जाने पैसा कितने दिनों में होगा डबल SSC GD 2024 Result, Merit List Cut-Off What is the Full Form of NASA?
Copy link
Powered by Social Snap