UPSSSC VDO Re Exam Result हुआ जारी, देखे

UPSSSC VDO Re Exam Result: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम विकास अधिकारी 2018 की परीक्षा का पुनः आयोजन किए जाने के बाद अभी तक परीक्षा का परिणाम जारी न किए जाने से अभ्यर्थी काफी निराश थे। हालांकि अब उनके लिए खबर सामने आ रही है कि आयोग ने वीडीओ री एग्जाम 2018 का परिणाम जारी कर दिया है। जहां खबर में यह भी बताया जा रहा है कि अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं। फिलहाल परीक्षा परिणाम जारी किए जाने की खबर से अभ्यर्थी काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

How to Download Result

आयोग द्वारा वीडीओ री एग्जाम 2018 का परिणाम डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थी जारी खबर के बाद आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंचे, लेकिन आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंचने के बाद अभ्यर्थियों को परीक्षा परिणाम डाउनलोड करने की ना तो कोई सूचना मिली और ना ही रिजल्ट डाउनलोड करने की लिंक एक्टिव थी। इसके बाद अभ्यर्थी परिणाम डाउनलोड करने के लिए काफी चिंतित दिखाई दिए। लेकिन जब अभ्यर्थियों ने खबर की जांच पड़ताल करना शुरू किया, तो उन्हें पता चला कि आयोग ने अभी रिजल्ट जारी नहीं किया है और न ही रिजल्ट को लेकर अभी कोई सूचना जारी की है। 

Result can be release by this date

ग्राम विकास अधिकारी री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के रिजल्ट को लेकर जो ताजा अपडेट सामने आई है, उसके अनुसार अब अभ्यर्थियों को रिजल्ट के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। ताजा अपडेट के अनुसार उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का परिणाम करीब 7 दिन के अंदर घोषित किया जा सकता है। यानी की परीक्षा परिणाम 05 अक्टूबर तक घोषित होने की संभावना है। हालांकि आयोग ने कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है। 

ग्राम विकास अधिकारी री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के रिजल्ट को लेकर अभ्यर्थी काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। जहां उनका इंतजार अब लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बता दें कि परीक्षा आयोजित हुए काफी लंबा समय हो गया है। जिसके बाद भी आयोग ने परिणाम जारी होने को लेकर कोई सूचना जारी नहीं की। लेकिन अब अभ्यर्थियों को परिणाम के लिए चिंतित और परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आयोग द्वारा वीडीओ री एग्जाम का परिणाम जारी किए जाने की सूचना सामने आ रही है। 

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

Leave a Comment