HomeOther ArticleUPSSSC PET 2022 : यूपीएसएसएससी पीईटी परीक्षा हुई रद्द, देखिए क्या बोले...

UPSSSC PET 2022 : यूपीएसएसएससी पीईटी परीक्षा हुई रद्द, देखिए क्या बोले सरकारी विभाग के अधिकारी !

- Advertisement -
UPSSSC PET 2022 : आप सभी उम्मीदवारों को बता दे कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक परीक्षा (PET) को रद्द करने की खबर सामने आ रही है। लेकिन सभी उम्मीदवारों के सामने परीक्षा (PET) को रद्द करने की खबर बहुत समय पहले से ही आ रही है, इसका कारण प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) में नकल होना बताया जा रहा है। इस परीक्षा रद्द की मांग पहले सेंटर ज्यादा दूर होने कि वजह से की जा रही थी। अब यह परीक्षा रद्द हुई है या नहीं इसको लेकर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) के अधिकारियों ने क्या कहा है, लेकिन इसको जानना भी आपके लिए बहुत आवश्यक है।
सॉल्वर गैंग के पकड़े जाने पर परीक्षा को रद्द की मांग सामने आ रही है (The demand for cancellation of the exam caught the attention of the solver gang) : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा को रद्द करने की मांग काफी समय से हो रही थी। लेकिन जब प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) में नकल की बात सामने आई और पुलिस ने कई सॉल्वर गैंग को पकड़ दिया तो इस मांग ने टूल पकड़ ली। अब उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) के अधिकारियों से मांग की जा रही है कि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) में प्रशासन के कड़े इंतजामों के बाद भी नकल हुई है, इस कारण इस परीक्षा को रद्द किया जाए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एसटीएफ (STF) की टीम ने सॉल्वर गैंग के लगभग 32 लोगों को गिरफ्तार किया है, हालांकि यह आंकड़ा अब तक और भी बढ़ गया होगा।

 

क्या बोले परीक्षा रद्द को लेकर अधिकारी : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2022 में सॉल्वर गैंग के पकड़े जाने पर परीक्षा रद्द की मांग और भी तेज हो गई है। हालांकि अभी तक न तो उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा इस मांग को लेकर कोई भी आधिकारिक सूचना वेबसाइट पर जारी की गई है और न ही उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) के किसी भी अधिकारी ने इस मांग पर कोई बयान दिया है। अब देखने वाली बात ये होगी कि आखिर परीक्षा को रद्द किया जाता है या नहीं। क्योंकि अगर परीक्षा रद्द होगी तो उन सभी उम्मीदवारों का क्या होगा जिन्होंने इतनी बड़ी संख्या में भीड़ होने के बाद भी जैसे तैसे किराया खर्च करके परीक्षा देने गए।

- Advertisement -

इतने उम्मीदवारों ने छोड़ी पीईटी (PET) : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा 15 और 16 अक्टूबर को 2 पालियों में आयोजित की गई आप सभी को बता दे कि परीक्षा (PET) 2022 में लाखों उम्मीदवारों ने परीक्षा से दूरी बना ली। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2022 में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों में से करीब 12 लाख अभ्यर्थियों ने परीक्षा छोड़ दी। उम्मीदवारों के प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2022 छोड़ने का मुख्य कारण परीक्षा केंद्र अधिक दूर होना भी था।

Apply Link:  लिंक

Official Notification: लिंक 

Official Website Link:  लिंक 

- Advertisement -

Join Our Telegram Channel Link:  लिंक 

कुछ महत्त्वपूर्ण जानकारी –

यदि आप अपने काम की हर महत्त्वपूर्ण खबर को समय से जानना चाहते है तो आपको लगातार हमारी वेबसाइट विजिट करने चाहिए. हमारे इस वेबसाइट पर चाहे रोजगार से जुडी खबर हो या योजनाओं से सम्बंधित खबर हो या फिर शिक्षा से संबधित खबर हो आपको समय से मिलेगी. अगर आप चाहते है की हम जब भी कोई लेख लिखे और उसकी जानकारी आपको तुरंत मिले तो आप हमारे telegram चैनल को जरूर ज्वाइन करे.

- Advertisement -

सब्सक्राइब करे हमारा Youtube चैनल 

साथ ही हमने आपके लिए नीचे कुछ महत्त्वपूर्ण जानकारी से पूर्ण लिंक्स नीचे दिए है इन्हें भी जरूर देखे …..

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Copy link
Powered by Social Snap