उत्तर प्रदेश बोर्ड [U.P BOARD] :- उत्तर प्रदेश बोर्ड [U.P BOARD] 2022 परीक्षा केंद्रों की सूची जारी 10 फरवरी को

सभी छात्रों [All Students] को बता देगी माध्यमिक शिक्षा परिषद ने केंद्रीय निर्धारण की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। अब 10 फरवरी को केंद्रों की अंतिम सूची जारी होगी 25 जनवरी (January) मंगलवार को जनपदीय समिति की ओर से अनुमोदित केंद्रों की सूची परिषद की वेबसाइट पर विजिट कर दी जाएगी। तथा सभी छात्र [All students] परिषद की वेबसाइट पर जाकर चेक कर ले।

इसे भी पढ़ेवैज्ञानिकों की बड़ी रिसर्च: अब कोरोना में टेस्ट के लिए नाक की बजाए मुंह से सैंपल लेना होगा बहुत बेहतर यहां वायरस की मात्रा 3 गुना ज्यादा होती है

Advertisements
board of high school intermediate uttar pradesh logo C72295BBDE seeklogo.com 3
उत्तर प्रदेश बोर्ड [U.P BOARD] :- उत्तर प्रदेश बोर्ड [U.P BOARD] 2022 परीक्षा केंद्रों की सूची जारी 10 फरवरी को 2

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा [U.P] बोर्ड परीक्षा {BOARD EXAM} 2022 की तैयारियों में बहुत अच्छी तरह से तेजी से जुटी है। परीक्षा केंद्रों के निर्धारण की प्रक्रिया चल रही है। 10 फरवरी (February) को परिषद आपत्तियों का निस्तारण का केंद्रों की अंतिम सूची जारी कर दी जाएगी। पहले यह तिथि 24 जनवरी (January) निर्धारित की गई थी। लेकिन अब 24 जनवरी (January) को स्थगित करते हुए 10 फरवरी (February) रखी गई है।

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड में केंद्र निर्धारण की अंतिम तिथि बढ़ाने के साथ-साथ 10 फरवरी (February) को केंद्रों की अंतिम सूची जारी करने का भी फैसला लिया है। आपको बता दें कि 25 जनवरी (January) को जनपदीय समिति की ओर से अनुमोदित केंद्रों की सूची परिषद की वेबसाइट पर विजिट हो जाएगी तथा सभी अभ्यर्थी परिषद की वेबसाइट पर जाकर चेक कर लें।

Advertisements

इसे भी पढ़े …. MP BOARD Admit Card 2022: यहां से करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

तथा छात्रों को बता देगी 2 फरवरी (February) तक जनपदीय समिति की ओर से ऑनलाइन निर्धारित केंद्रों की सूची पर छात्र (Student) ,प्रधानाचार्य ( Principal), अभिभावक (Guardian) की ओर से आपत्ति की जाएगी इसके बाद किसी प्रबंधक छात्र अभिभावक (Guardian) को आपत्ति है। तो वह जिला विद्यालय निरीक्षक से प्रति हस्ताक्षरित कराकर परिषद को ईमेल (Email) कर सकता है

Advertisements

सभी प्रिय छात्र{Student}, अभिभावक {Guardian} को बता दें कि 2 फरवरी [February] तक वह आपत्ति ईमेल [Email] कर सकते हैं। परिषद की ईमेल आईडी [Email-id] पर जिला समिति की ओर से ऑनलाइन [Online] निर्धारित केंद्रों पर आई आपत्तियों का निस्तारण कर 10 फरवरी {February} को परिषद केंद्र की अंतिम सूची जारी कर दी जाएगी। तथा सभी को बता देगी तथा इसके बाद किसी भी अभिभावक {Guardian} की आपत्ति नहीं सुनी जाएगी धन्यवाद!!!!!

इसे भी पढ़े …. MP Board 12th Hindi Pre Board Solution pdf: हिंदी प्री बोर्ड सॉल्यूशन 2022

Advertisements