Police Constable Exam Rajasthan 2022: परीक्षा देने पहुंची छात्राओं के पुलिस में काटे कपड़े, जानिए क्या है पूरा मामला

Police Constable Exam Rajasthan 2022: नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए एक और नया पोस्ट लेकर उपस्थित हुए हैं। इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको राजस्थान में हुई पुलिस कांस्टेबल परीक्षा के एक अजीब घटना के बारे में बताएंगे। तो पूरी खबर जानने के लिए पोस्ट में बने रहे…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Police Constable Exam Rajasthan 2022

दरअसल राजस्थान में पुलिस कांस्टेबल परीक्षा का आयोजन कराया जा रहा है जिसके लिए पुलिस विभाग द्वारा पहले ही एडवाइजरी जारी कर दी गई थी। परीक्षा देने पहुंची लड़कियों के कपड़े पुलिस द्वारा कैंची से काट दिए गए ऐसा इसलिए किया गया जिससे परीक्षा में कोई नकल न हो सके।

werf
Police Constable Exam Rajasthan 2022

भरतपुर के परीक्षा केंद्रों पर पहुंची बहुत सी लड़कियों ने पूरी आस्तीन के कपड़े पहने हुए थे और नकल को रोकने के लिए प्रशासन द्वारा इनकी बाजो पर कैसे चलाई गई। जब जिम्मेदार विभाग से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने गाइडलाइन का हवाला देकर यह बताया कि यह सब गाइडलाइन के तहत ही किया जा रहा है।Police Constable Exam Rajasthan 2022

यह भी पढ़ेंअगर आपके पास है 20 रूपये का नोट , तो बेचने पर मिलेंगे इतने रूपये, जाने सम्पूर्ण जानकारी

pjimage 8 2
Police Constable Exam Rajasthan 2022: परीक्षा देने पहुंची छात्राओं के पुलिस में काटे कपड़े, जानिए क्या है पूरा मामला 5

कहीं लड़कियां तो अपने कपड़ों को कटता देख रोने लगी इनमें कुछ शादीशुदा महिलाएं भी एग्जाम में शामिल होने पहुंची थी जिनके गहने कान के कुंडल चैन मंगलसूत्र यहां तक कि पैरों की पाजेब भी उतरवा दी गई।

एएसपी अनिल मीणा द्वारा बताया गया कि भरतपुर जिले में 3000 अभ्यर्थी परीक्षा देने के लिए आए थे सभी परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा पुख्ता है और शांति के माहौल में परीक्षा आयोजित कराई जा रही है।

जब अनिल मीणा जी से इस घटनाक्रम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि गाइडलाइन के तहत ही परीक्षा का आयोजन कराया गया पुरुष या महिला अभ्यर्थी को आदि आस्तीन की टीशर्ट शर्ट सूट साड़ी आदि आस्तीन का कुर्ता ब्लाउज हवाई चप्पल स्लीपर बालों में साधारण रबड़ बैंड लगाकर आने की अनुमति थी।

इसके अलावा परीक्षा केंद्र पर मोबाइल केलकुलेटर ब्लूटूथ या फिर कोई अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण घड़ी चैन अंगूठी कान के टॉप्स लॉकेट जेवरात हा दिलाना भी सख्त वर्जित था लेकिन कुछ परीक्षा देने आए अभ्यर्थियों ने गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया और ऐसे में प्रशासन की ओर से अपनी कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ेंMP free Laptop Yojana 2022 : मध्य प्रदेश सरकार सभी विद्यार्थियों को बांट रही है फ्री लैपटॉप-आइए ऐसे भरे फॉर्म !

CBSE 12th Board Exam 1 369x246 1
Police Constable Exam Rajasthan 2022

आप हमारी वेबसाइट को बुकमार्क भी कर सकते हैं जिससे आपको हमारी वेबसाइट तक पहुंचने में और अधिक आसानी होगी

टेक से संबंधित जानकारियों के लिए आप हमारी दूसरी वेबसाइट भी विजिट कर सकते हैं हम वहां पर भी आपके लिए ऐसी ही टेक से संबंधित जानकारियां प्रतिदिन लेकर उपस्थित होते हैं। https://mydigitalblog.in/

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर हमसे जुड़ सकते हैं।

JOIN TELEGRAM GROUPCLICK HERE…
HOME PAGECLICK HERE.

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
X
Vada Pav Girl Net Worth Post Office KVP Yojana में 5 लाख के मिलते है 10 लाख रूपये, जाने पैसा कितने दिनों में होगा डबल SSC GD 2024 Result, Merit List Cut-Off What is the Full Form of NASA?
Copy link
Powered by Social Snap