मध्य प्रदेश बोर्ड(Madhya Pradesh board) :- 15 मार्च(March) को एग्जाम शुरू, कक्षा दसवीं और बारहवीं की डेटशीट भी जारी-जानिए संपूर्ण जानकारी

मध्य प्रदेश बोर्ड ने (Madhya Pradesh board) कक्षा दसवीं और बारहवीं की डेटशीट जारी कर दी गई है। मध्य प्रदेश बोर्ड ऑफ सेकेंड्री एजुकेशन ने कक्षा दसवीं और बारहवीं डेटशीट आधिकारिक वेबसाइट mpbse.nic.in पर विजिट कर लें। प्यारे छात्रों को बता देगी टाइम टेबल के अनुसार कक्षा नौवीं और ग्यारहवीं मध्य प्रदेश बोर्ड परीक्षाएं 15 मार्च और 16 मार्च 2022 से शुरू होने जा रही है। सभी छात्रों को बता दें कि कक्षा नवीं और  ग्यारहवीं कि परीक्षाएं सुबह 8:30 बजे से 11:30 बजे तक आयोजित की जाएंगी। सभी प्यारे छात्रों को सुबह 8 बजे तक परीक्षा हॉल में उपस्थित होने का निर्देश दिया गया है। सुबह 8:15 बजे के बाद किसी भी छात्र को परीक्षा केंद्र में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। अतः सभी प्यारे छात्र यथा समय स्कूल पहुंचने की कोशिश करें।

Read More …. UP Board Exams Update 2022: मार्च में होगी बोर्ड परीक्षाएं, तैयारी करें शुरू

freepressjournal import 2019 03 MPBSE
मध्य प्रदेश बोर्ड(Madhya Pradesh board) :- 15 मार्च(March) को एग्जाम शुरू, कक्षा दसवीं और बारहवीं की डेटशीट भी जारी-जानिए संपूर्ण जानकारी 3

जाने सभी जानकारी ..

आप सभी प्यारे छात्रों को बता दें कि छात्रों को परीक्षा के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल (covid-19 protocol) का बहुत ध्यान से पालन करना होगा। परीक्षा की समय अवधि के दौरान भी मास्क पहनना अनिवार्य होगा। इसके साथ ही पेपर में बैठने की व्यवस्था इस तरह से की जाएगी कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा सके। सभी प्यारे छात्रों को अपने साथ में हैंड सैनिटाइजर और मास्क का बहुत अच्छे से ध्यान रखना है। ताकि छात्र अपनी सुरक्षा अपने आप भी कर सके।

सभी छात्र ध्यान दें कि परीक्षा समय सारिणी के दौरान कोई सरकारी या सार्वजनिक अवकाश घोषित किया जाता है। तब भी परीक्षाएं यथावत जारी रहेंगी। सभी दिव्यांग छात्रों को 20 मिनट प्रति घंटे के हिसाब से अतिरिक्त समय और लेखन की सुविधा प्रदान की जाएगी। और इसके अलावा अधिक जानकारी के लिए mpbse.nic.in पर विजिट कर सकते हैं।

मध्य प्रदेश बोर्ड टाइम टेबल [Madhya Pradesh board time table] की जानकारी …

मध्य प्रदेश बोर्ड (Pradesh Board) ने कक्षा नौवीं और ग्यारहवीं टाइम टेबल (time table) के अलावा मध्य प्रदेश बोर्ड परीक्षाओं (Madhya Pradesh board exam) की तिथि भी जारी कर दी गई है। तथा 17 फरवरी से मध्य प्रदेश के बोर्ड एग्जाम (Madhya Pradesh board exam) की शुरू हो रहे हैं। प्रिय छात्रों को बता दें कि कक्षा दसवीं की बोर्ड परीक्षाएं 18 फरवरी से शुरू होकर 10 मार्च तक चलेंगी जबकि बारहवीं की परीक्षाएं 17 फरवरी से शुरू होकर 12 मार्च को खत्म हो जाएगी। मध्य प्रदेश बोर्ड परीक्षाओं (Madhya Pradesh board exam) की तैयारी माध्यमिक शिक्षा मंडल ने पूरी कर ली है।

Read More ….. उत्तर प्रदेश बोर्ड(Uttar Pradesh Board) :- कक्षा दसवीं और बारहवीं की बोर्ड परीक्षाओं पर नया अपडेट, UPSMP आज जारी होगा –

प्रिय छात्रों आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप सभी को अच्छी लगी होगी तथा इस जानकारी को अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें धन्यवाद!!!!!!!

JOIN TELEGRAM GROUPCLICK HERE
HOME PAGECLICK HERE

Leave a Comment

Copy link
Powered by Social Snap