HomeएजुकेशनLatest Jobहरियाणा पॉवर कंपनियों में 62 रिक्त पदों पर असिस्टेंट इंजीनियर की भर्ती...

हरियाणा पॉवर कंपनियों में 62 रिक्त पदों पर असिस्टेंट इंजीनियर की भर्ती -आइए जाने संपूर्ण जानकारी

- Advertisement -

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको हरियाणा पावर कंपनियों से संबंधित जानकारी देने वाले हैं। अगर आप भी बेरोजगार युवा है। तो और नौकरी पाना चाहते हैं। तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें और अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर विजिट करें।

recruitment
हरियाणा पॉवर कंपनियों में 62 रिक्त पदों पर असिस्टेंट इंजीनियर की भर्ती -आइए जाने संपूर्ण जानकारी 4

Read More..

- Advertisement -

Read More….. Interview Questions 2022: पहला भारतीय गवर्नर जनरल कौन था? जानना चाहते है जवाब, तो पढे पूरा पोस्ट

हरियाणा पॉवर कंपनियों में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों को जानकारी दी जाती है कि अब हरियाणा बिजली विभाग मैं रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। सभी उम्मीदवारों के लिए हम खुशखबरी लेकर आए हैं अगर आप भी इस भर्ती परीक्षा का इंतजार कर रहे हैं तो अब आपका इंतजार खत्म हो गया क्योंकि हम आपके लिए लेकर आए हैं हरियाणा सरकार की पॉवर यूटीलिटीज / हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड (HVPNL), उत्तर प्रदेश बिजली वितरण निगम लिमिटेड (UHBVNL) और दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम लिमिटेड (DHBVNL) में 62 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। हरियाणा पॉवर यूटीलिटीज द्वारा संयुक्त रूप से 2 मार्च 2022 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं. Rectt./HPUs/GATE-2021) के अनुसार, तीनों ही विद्युत कंपनियों में असिस्टेंट इंजीनियर (ELECTRICIAN) के पदों के लिए,योग्यता के अनुसार सभी उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं।

1060219
हरियाणा पॉवर कंपनियों में 62 रिक्त पदों पर असिस्टेंट इंजीनियर की भर्ती -आइए जाने संपूर्ण जानकारी 5

Read More….. UP Board Exam 10th 12th Update 2022: यूपी बोर्ड ने जारी की Exam Centers की लिस्ट, जाने कौन से जिले है शामिल

ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया

सभी प्यारे दोस्तों को बता दें की अब हरियाणा पॉवर असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती 2022 के लिए इच्छुक सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, hrpower.org पर विजिट करें तथा ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म को भरकर आवेदन कर सकते हैं। आप सभी साथियों को बता दें कि आवेदन की प्रक्रिया 5 मार्च 2022 से शुरू हो चुकी है और यह प्रक्रिया 31 मार्च 2022 तक चलेगी तथा सभी उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत ऑनलाइन अप्लीकेशन करते समय उम्मीदवारों को एचपीयू (HPU) द्वारा निर्धारित 500 रुपये का शुल्क देना होगा, जिसका भुगतान उम्मीदवार डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग से कर सकेंगे।

- Advertisement -

ऑनलाइन आवेदन के लिए योग्यता जाने

सभी उम्मीदवारों को बता दें कि हरियाणा पॉवर असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती के लिए वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय किसी अन्य उच्च शिक्षा संस्थान से इलेक्ट्रिकल या इलेक्ट्रिकल एवं इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में न्यूनतम 60 % अंकों के साथ बैचलर ऑफ आर्ट [B.A] डिग्री उत्तीर्ण की हो। और इसके साथ ही, वर्ष 2021 की गेट परीक्षा में सम्मिलित हुए हों। इसके अतिरिक्त, सभी उम्मीदवारों की आयु 31 मार्च 2022 को 20 वर्ष से कम और 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चहिए। हरियाणा राज्य के उम्मीदवारों के अधिकतम आयु सीमा में छूट का भी प्रावधान किया गया है। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें वहां से संपूर्ण जानकारी प्राप्त करें।

download 6
हरियाणा पॉवर कंपनियों में 62 रिक्त पदों पर असिस्टेंट इंजीनियर की भर्ती -आइए जाने संपूर्ण जानकारी 6

दोस्तों आज हमने आपको हरियाणा पावर कंपनियों से संबंधित जानकारी दी है। अगर आप भी तैयारी कर रहे हैं। तो जल्द करें आवेदन क्यों की अंतिम तिथि 31 मार्च रखी गई है। और इस पोस्ट को अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें और हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए टेलीग्राम लिंक पर क्लिक करें।

- Advertisement -
JOIN TELEGRAM GROUPCLICK HERE
HOME PAGECLICK HERE

Read More…… RRB NTPC Group D Update 2022: विवाद पर रेल मंत्री का बड़ा बयान आया सामने, जाने क्या कहा रेल मंत्री जी ने

दोस्तों आप सभी से आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप सभी को अच्छी लगी होगी तथा इस जानकारी को अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें धन्यवाद!!!!!!

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Copy link
Powered by Social Snap