बुर्के से लेकर ब्रा तक, इस हसीना ने उतारे सारे कपडे, न्यूड होकर उर्दी में लिखा ये…

Elnaaz Norouzi Throwback Video: ईरान में पिछले साल हिजाब को लेकर भड़की आग सोशल मीडिया के जरिए पूरी दुनिया में फैल गई थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और मंदाना करीमी समेत तमाम सेलेब्स ने इसपर अपने रिएक्शन शेयक किए थे। वहीं सबसे ज्यादा चर्चे सीरीज सेक्रेड गेम्स में काम कर चुकी एलनाज नोरौजी के वीडियो के हुए थे। हिजाब का विरोध करते उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया ।

इस वीडियो को उन्होंने ‘मॉय बॉडी-मॉय चॉइस’ ( My Body – My Choice ) का नाम दिया था। इसमें वह कैमरे के सामने एक-एक करके अपने सारे कपड़े उतारती हुई नजर आ रही हैं। वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एलनाज ( Elnaaz ) बुर्के से लेकर ब्रा तक सब कुछ उतारती हुई दिखाई दे रही हैं। उनकी वीडियो का काफी लोग सपोर्ट किया। उन्ही में से एक एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी हैं। उन्होंने उनकी पोस्ट पर कमेंट भी किया।

उर्वशी रौतेला ( Urvasi Raotela ) ने लिखा, “हमें आप पर गर्व है क्वीन। हम महिलाओं का समर्थन करते हैं।” वहीं टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने भी कमेंट में सलाम करने वाला इमोजी बनाया है। इनके अलावा अन्य यूजर्स ने भी नोरौजी के इस वीडियो की सराहना की है।

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस एलनाज ( Elnaaz ) नौरोजी मूल रूप से ईरान की रहने वाली हैं। उनका पूरा परिवार भी ईरान में ही रहता है। सितंबर 2022 में भी उन्होंने हिजाब विरोधी प्रदर्शन को लेकर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि कैसे ईरान में छोटी-छोटी बातों को लेकर लोगों के साथ बुरी तरह व्यवहार किया जाता है। यदि वजह थोड़ी सी भी बड़ी हुई तो उन्हें बेरहमी से पीटा भी जाता है। वह बॉलीवुड के कई कलाकारों के साथ टीवी एड में भी काम कर चुकी हैं।

बता दें कि ईरान में इन दिनों हिजाब विरोधी प्रदर्शन तेज हो गया है। इस विरोध प्रदर्शन की शुरुआत हिजाब नहीं पहनने के कारण महसा अमीनी नाम की लड़की की पुलिस की पिटाई से मौत के बाद हुई थी। इस विरोध प्रदर्शन में अब तक कई लोग मारे जा चुके हैं। इसके बावजूद यह प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

Leave a Comment

Copy link
Powered by Social Snap