परीक्षा (Exam) पे चर्चा :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) विद्यार्थियों (Student) को परीक्षा में देंगे नई टिप्स -आइए जानते हैं इससे संबंधित और अन्य जानकारी!

सभी छात्रों (All students) को हम एक जानकारी से अवगत कराना चाहते हैं कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का बोर्ड परीक्षा (BOARD EXAM) को को लेकर छात्रों के लिए बहुत लोकप्रिय वार्षिक कार्यक्रम ‘परीक्षा पे चर्चा’ के इस वर्ष के संस्करण का आयोजन आज, 1 अप्रैल 2022 को किया जाएगा।

कोरोना महामारी (covid-19) के चलते पिछले दो वर्षों से ऑनलाइन मोड (online classes) में आयोजित किए जा रहे पीपीसी (PPC) का आयोजन इस बार नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम (Talkatora stadium New Delhi) में फिर से ऑफलाइन मोड (offline classes) में किया जाएगा।

आप सभी को एक जानकारी से अवगत कराते हुए बता दें कि घोषित कार्यक्रम के अनुसार पीपीसी (PPC) 2022 को सुबह 11 बजे से आयोजित किया जाएगा और इसका लाइव प्रसारण दूरदर्शन के विभिन्न चैनलों पर देखा सकेगा।

इसके अतिरिक्त, परीक्षा पे चर्चा 2022 कार्यक्रम को ऑनलाइन मोड (online classes) में भी देखा जा सकेगा। भारत सरकार के मॉयगॉव इंडिया (my gaon India) के यूट्यूब चैनल (YouTube channel) और केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर देख लाइव देख सकेंगे।