अक्टूबर में शुरू हुआ 'बिग बॉस 17' लगभग तीन महीनों के बाद अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। रविवार की रात 'बिग बॉस 17' के विजेता की घोषणा की जाएगी

टॉप 5 में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, और अरुण माशेट्टी ने अपनी जगह बनाने में सफलता प्राप्त की है। इस बार का फिनाले छह घंटे तक चलेगा, जो शाम 6 बजे शुरू होगा और मध्यरात्रि 12 बजे विजेता की घोषणा के साथ समाप्त होगा।

सलमान खान के प्रसिद्ध शो 'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। यह खबर बता रही है कि अरुण माशेट्टी, जो एक फाइनलिस्ट हैं, विजेता की रेस से बाहर हो सकते हैं।

सलमान खान के 'बिग बॉस 17' के फिनाले में रंग बढ़ाने के लिए ओरी ने एंट्री की है। कॉमेडियन भारती के साथ मिलकर ओरी ने घर के पूर्व कंटेस्टेंट्स से रैंप वॉक टास्क कराया है।

बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले की लाइव वोटिंग के संबंध में एक बड़ा अपडेट हुआ है। इसके कारण टॉप-2 फाइनलिस्ट्स के लिए रात 11 बजकर 45 मिनट पर लाइव वोटिंग की प्रक्रिया शुरू होगी।

ग्रैंड फिनाले से पहले, घर में प्रसिद्ध कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी की जोड़ी एंट्री कर चुकी है। ये दोनों कॉमेडियन अपनी कॉमिक टाइमिंग के माध्यम से घर के सभी सदस्यों को मनोरंजन प्रदान कर रहे हैं।

बिना सलमान खान के, बिग बॉस का शो अधूरा है। हालांकि, बिग बॉस 17 फिनाले शुरू हो गया है, लेकिन सलमान की एंट्री के साथ ही इसकी असली शुरुआत होगी। रात 9 बजे को भाईजान का शो में एंट्री का इंतजार है।

फिल्म 'शैतान' के कलाकार, अजय देवगन, बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में दर्शकों के सामने नजर आएंगे। एक्टर को थोड़ी देर पहले बिग बॉस 17 के सेट पर स्पॉट किया गया है।