UPPCL BHARTI 2023 : उत्तर प्रदेश बिजली विभाग में 5020 पदों पर बंपर भर्ती, जानें और आवेदन करे.

UPPCL Recruitment 2023 बिजली विभाग शेशिक योग्यता

कार्यक्रम में आवेदन करने के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए। इसके अलावा कंप्यूटर पर हिंदी में टाइपिंग स्पीड कम से कम 30 प्रति मिनट होनी चाहिए।

UPPCL Recruitment 2023 बिजली विभाग सलरी विवरण

इन न्यायाधीशों के लिए चयनित अधिकारियों के अनुसार 86,100 निर्धारित है। वहीं, अन्य जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.

UPPCL Recruitment 2023 बिजली विभाग आवेदन करने का तरीका

ऑनलाइन आवेदन के लिए यूपीपीसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट uppcl.org.in पर क्लिक करें. फिर कार्यकारी सहायक टैब पर जाएं। इसके बाद आप रजिस्ट्रेशन या लॉगइन पर जाएं, वहां यूटिलिटी फॉर्म दिख सकता है। इसे भरने के अंतिम चरण में उपयोगिता शुल्क जमा करें उपयोगिता प्रपत्र की एक प्रति सहेजें।

UPPCL Recruitment 2023 बिजली विभाग चयन प्रकिया

उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर आधारित विशुद्ध रूप से आवेदकों के कागज और योग्यता के आधार पर किया जाएगा। इस परीक्षा में 4 कंप्यूटर आधारित घटक होंगे। जिसमें करीब 180 वस्तुनिष्ठ प्रश्न पूछे जा सकते हैं। प्रत्येक प्रश्न के लिए एक अंक निर्धारित है। साथ ही निगेटिव मार्किंग भी हो सकती है। यदि नकारात्मक अंकन में से एक समाधान गलत है, तो आपके 0.25 अंक काटे जा सकते हैं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करे ….

हमारी इस वेबसाइट पर आपके काम की हर अहम खबर और अपडेट उपलब्ध है। रोजगार से जुड़ी खबर हो या योजनाओं से जुड़ी जानकारी, आपको हमारी वेबसाइट पर हर अपडेट और हर खबर मिलेगी। यदि आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई समाचार प्रकाशित करें तो आपको सूचित किया जाए, तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं, जिसका लिंक निचे दिया गया है .आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट की सबसे तेज और पहली सूचना प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिलता है और आप अपने काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर मिस नहीं करते हैं।

web siteClick Here
Telegram JoineClick Here

Read Also….

Leave a Comment

Copy link