जालंधर , पंजाब (Jalandhar,Punjab) के नेहरू गार्डन स्कूल (N.G school) में वितरण किया गया वजीफा तथा प्लेसमेंट ड्राइवर में 38 उम्मीदवारों को मिली जाब -आइए जाने अन्य जानकारियां!

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको पंजाब जालंधर (Jalandhar,Punjab) नेहरू गार्डन स्कूल (N.G school) में वितरण किया गया वजीफा से संबंधित जानकारी आपको देने वाले हैं तथा वहां पर प्लेसमेंट के दौरान प्लेसमेंट ड्राइवर में 38 उम्मीदवारों को मिली जाब, तथा अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर विजिट करते रहे।

05 12 2018 05cty85 c 2 18718481 2236
जालंधर , पंजाब (Jalandhar,Punjab) के नेहरू गार्डन स्कूल (N.G school) में वितरण किया गया वजीफा तथा प्लेसमेंट ड्राइवर में 38 उम्मीदवारों को मिली जाब -आइए जाने अन्य जानकारियां! 4

नेहरू गार्डन स्कूल (N.G school) में वजीफा मिला :-

  • जालंधर (Jalandhar) सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल नेहरू गार्डन स्कूल में प्रोत्साहन सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ताकि छात्राएं शिक्षा से जुड़ी रहे और बेहतर शिक्षा पाने के लिए बेहतर अंक भी नियंत्रण मेहनत करके लाते रहे।
  • यह समारोह आर्किटेक्ट अमित खुराना की तरफ से मां उषा रानी, पिता रोनक लाल खुराना की याद में किया गया है तथा सभी छात्रों को बता दें कि उन्होंने मेघावी छात्रों को सर्टिफिकेट और वजीफा राशि देकर प्रोत्साहित किया है सभी छात्राओं को ₹20000 की वजीफा राशि प्रदान की गई है।

दिल्ली (Delhi) :- नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (NIT) ने फैकल्टी के रिक्त पदों पर बंपर भर्ती , आइए जाने अन्य जानकारी!

किन विद्यार्थियों को मिला जाने :-

  • कक्षा ग्यारहवीं (11th) की 5 छात्राओं सरबजीत, पलक, नीलम, साधना, संजना को 1500-1500 और बारहवी (12th) की 5 छात्राएं -तान्या, जैसलिन, शिवानी, अंगूरी खातून तथा खुशबू को 2500-2500 रुपए और सर्टिफिकेट दिया गया है।
  • नेशनल अवॉर्डी प्रिंसिपल गुरिंदरजीत कौर ने अमित खुराना के प्रयासों की सराहना की उन्होंने कहा कि इस तरह के प्रोत्साहन समारोह के दौरान सभी छात्राओं का हौसला बढ़ता है वह अपने घर के आर्थिक हालात की तरफ देखने के बजाय केवल पढ़ाई की तरफ ध्यान केंद्रित करती है इसके नतीजे भी बेहतर देखने को मिलता है।
  • समारोह के दौरान उन्होंने कहा कि इस तरह के प्रोत्साहन समारोह के लिए सभी को आगे आते रहना चाहिए ताकि आर्थिक पक्ष किससे कमजोर परिवार के सभी बच्चों को पढ़ाई के जरिए आगे बढ़ने का अवसर प्रदान होता रहे तथा अमित खुराना ने कहा कि वे सदैव मेधावी छात्रों की सहायता के लिए तत्पर उपस्थित रहेंगे तथा मेधावी छात्र आए कभी घबराए नहीं बस कड़ी परिश्रम के साथ पढ़ाई के जरिए अच्छे अंक लाकर अपनी मंजिल हासिल करें।

युवाओं को मिला रोजगार प्लेसमेंट कैंप के जरिए :-

  • जालंधर (Jalandhar) जिला रोजगार तथा कारोबार ब्यूरो की तरफ से जिला प्रशासकीय का फ्लेक्स में लगाए गए प्लेसमेंट कैंप के दौरान 38 बेरोजगार युवाओं को रोजगार के लिए चुना गया है अब उन युवाओं को रोजगार दिया जाएगा जिला रोजगार तथा कारोबार ब्यूरो के डिप्टी डायरेक्टर जसवंत राय ने बताया कि कैंप में कुल 54 उम्मीदवारों ने भाग लिया था जिसमें 38 युवाओं को रोजगार प्रदान किया गया है।
  • तथा सभी छात्रों को बता दें कि कैंप में ऐसा तथा ब्रिलिएंट इंश्योरेंस दो कंपनियों ने स्टाल लगाकर युवाओं के आवेदन लिए थे तथा उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से बेरोजगार युवाओं को कारोबार तथा नौकरी के लिए साधन उपलब्ध कराया जाएगा इसके बाद विभाग मल्टीनेशनल कंपनियों के साथ लगातार संपर्क करके वहां रोजगार की संभावना तलाश रहा है
  • इसी तरह समय-समय पर कैंप लगाकर विभिन्न शिक्षण संस्थाओं में सभी विद्यार्थियों को आमंत्रित किया जा रहा है कि शुक्रवार को लगाए गए कैंप में जिले भर से युवा शामिल हुए थे भविष्य में भी इसी तरह के कैंप लगाकर बहुत से युवाओं को रोजगार प्रदान किया जाएगा।

Post Office Bharti 2022: पोस्ट ऑफिस में बम्पर भर्ती , जाने सम्पूर्ण जानकारी

IMG 20180904 WA0028 1210x642 1
जालंधर , पंजाब (Jalandhar,Punjab) के नेहरू गार्डन स्कूल (N.G school) में वितरण किया गया वजीफा तथा प्लेसमेंट ड्राइवर में 38 उम्मीदवारों को मिली जाब -आइए जाने अन्य जानकारियां! 5
  • साथियों आज हमने आपको जालंधर पंजाब (Jalandhar,Punjab) के नेहरू गार्डन स्कूल (N.G school) में छात्राओं को वजीफा वितरण किया गया उससे संबंधित जानकारी आपको दी है तथा प्लेसमेंट के दौरान ड्राइवर में 38 युवाओं को नौकरी भी प्रदान की गई है तथा अधिक जानकारी के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करें टेलीग्राम का लिंक नीचे दिया गया है।
JOIN TELEGRAM GROUPCLICK HERE
HOME PAGECLICK HERE

दोस्तों आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप सभी को अच्छी लगी होगी तथा इस जानकारी को अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें ताकि वह भी एक अच्छी तरह से इस जानकारी को अपने से अवगत करा सके तथा शेयर करें लाइक करें धन्यवाद!!!!!!!

X
Optimized by Optimole