सभी कॉलेजों में जारी रहेगी ऑफलाइन क्लासेज-निर्देश जारी , MP उच्च शिक्षा विभाग का फैसला

Latest Update: मध्य प्रदेश [ Madhya Pradesh ] में तेजी से बढ़ रहे कोरोना को लेकर मध्य प्रदेश सरकार [ Madhya Pradesh Government ] सचेत हो गयी है साथ ही स्कूल शिक्षा विभाग ने स्चूलों को 50% [फीसदी] के साथ खोलने व ऑनलाइन कक्षाएं जारी रखने का फैसला किया है तथा मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा विभाग ने प्राइवेट और सरकारी कॉलेजों में ऑनलाइन पढाई जारी रखने को कहा है . उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव ने ऑफलाइन कक्षाए [ Offline Classes] को जारी रखने के निर्देश दिए है .

मध्य प्रदेश [ Madhya Pradesh ] के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव ने ट्विट कर कहा की प्रिय विद्यार्थियों कोरोना के नए वेरियंट को ध्यान में रखते हुए सावधानी बरते, निर्धारति मापदंडों का उपयोग / पालन करे तथा कैंपस में हमेशा मास्क लगाकर रखे, सोशल दुरी का पालन करे . यह आपकी सुरक्षा के लिए आवश्यक है .

मध्य प्रदेश [Madhya Pradesh] के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव [Dr. Mohan Yadav]  ने कहा कि कोरोना का नया वैरिएंट आया है, जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ((PM Narendra Modi) और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने कई निर्देश दिए हैं। इसके बाद विभाग को नए निर्देश जारी किए हैं।  अभी ऑफलाइन क्लासेस को ही जारी रखने का निर्णय लिया है। यह एक कठिन समय है। ऐसे में अगर घर से पढ़ाई होती है, तो उस पर प्रभाव पड़ता है। सभी कॉलेज और यूनिवर्सिटी कोविड गाइडलाइन [Covid Guideline] का सख्ती से पालन कराया जाएगा। उच्च शिक्षा विभाग कोरोना के सभी गाइडलाइन का कड़ाई से पालन करेंगे।

 

X
Optimized by Optimole