HomeOther Articleकोरोना (covid-19) के नए मामले आई सामने, 1363 नए केस -जाने कोरोना...

कोरोना (covid-19) के नए मामले आई सामने, 1363 नए केस -जाने कोरोना (covid-19) के मरने वाले लोगों की संख्या!

- Advertisement -

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको कोरोना (covid-19) से संबंधित जानकारी देने वाले हैं। क्योंकि कोरोनावायरस (covid-19) एक बार फिर से आप सभी लोगों के बीच में आ रहा है। और लोगों की जान भी जा चुकी है। तो आइए जाने इससे संबंधित सभी जानकारियां और अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर भी जीत करें।

images 25
कोरोना (covid-19) के नए मामले आई सामने, 1363 नए केस -जाने कोरोना (covid-19) के मरने वाले लोगों की संख्या! 3

READ MORE…..SSC MTS Bharti 2022 Update: 10 वीं पास वालों के पास मौका … आज ही करे अप्लाई

- Advertisement -

जानकारी देते हुए बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान कुल 1614 लोग कोरोना (covid-19) से रिकवर हुए हैं। और अगर हम देश की बात करें तो कुल 4,42,89,604 लोग कोरोना (covid-19) से ठीक हो चुके हैं। लेकिन इसके साथ ही केसों की संख्या घटकर अब 15231 हो गए हैं। कुल पाजिटिविटी केस अब 0.09 हो गया है। वहीं, रिकवरी रेट 95.41 % हो गया है।

अब तक टेस्ट की संख्या जाने :-

सभी दोस्तों को जानकारी देते हुए बता दे कि भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद आईसीएमआर (ICMR) ने बताया कि भारत में कल कोरोना वायरस (covid-19) के लिए 6,57,907 सैंपल टेस्ट किए गए। कल तक कुल 77,01,62,902 सैंपल टेस्ट किए जा चुके हैं।

टीकाकरण (vaccination) का आंकड़ा :-

सभी दोस्तों को जानकारी के मुताबिक बता दिया जाता है की इसी बीच, देश में टीकाकरण (vaccination) का आंकड़ा 149 करोड़ के पार हो गया है। 95.06 करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन (vaccination) की पहली खुराक दी जा चुकी है। वहीं, 73 करोड़ से ज्यादा दूसरी डोज लगाई जा चुकी है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन (vaccination) की 172.20 करोड़ से ज्यादा डोज उपलब्ध कराई गई है। राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के पास अभी वैक्सीन की 19.73 करोड़ से ज्यादा डोज उपलब्ध है।

Read More……IAS Salary: क्या आप जानते हैं कितनी होती है IAS ऑफिसर की सैलरी? और क्या क्या मिलती है सरकारी सुविधाएं

- Advertisement -
images 27
कोरोना (covid-19) के नए मामले आई सामने, 1363 नए केस -जाने कोरोना (covid-19) के मरने वाले लोगों की संख्या! 4

प्रिय साथियों आज हमने आपको कोरोनावायरस (covid-19) से संबंधित बहुत सी जानकारियां इस पोस्ट के माध्यम से आप तक पहुंचाई हैं। दोस्तों मैं आशा करता हूं। कि हमारे द्वारा पहुंचाई गई। आप तक पोस्ट आपको अच्छी लगी होगी। तथा इस पोस्ट को अपने दोस्तों के पास भी पहुंचाए। शेयर करें और हमारी टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए। टेलीग्राम लिंक पर क्लिक करें।

JOIN TELEGRAM GROUPCLICK HERE
HOME PAGECLICK HERE

आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप सभी को अच्छी लगी होगी तथा इस जानकारी को अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें धन्यवाद!!!!!!!

- Advertisement -
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Copy link
Powered by Social Snap