चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (CCSU):-चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (CCSU) की परीक्षा विधानसभा चुनाव के बाद होगी

1 13
चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (CCSU):-चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (CCSU) की परीक्षा विधानसभा चुनाव के बाद होगी 3

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय [CCSU] की परीक्षा पर अपडेट आप सभी छात्रों को बता दें। कि विश्वविद्यालय में अब सेमेस्टर की परीक्षा विधानसभा चुनाव के बाद होने की बात चल रही है कोरोना संक्रमण [COVID-19] को देखते हुए। सभी कॉलेजों और विश्वविद्यालय में 30 जनवरी तक भौतिक रूप से कक्षाएं बंद रखने के सख्त आदेश दिए गए हैं। लेकिन ऑनलाइन कक्षाएं [ONLINE CLASSES] पूर्ण रूप से चलेगी विश्वविद्यालय की ओर से पूर्व में जो परीक्षा कार्यक्रम जारी किया गया था अभी उस परीक्षा कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। ं

इसे भी पढ़े मध्य प्रदेश [M.p] शिक्षा मंडल ने कक्षा 9वीं और 11वीं की प्री बोर्ड परीक्षा [Pree Board Exam] 2022 बड़ी खबर

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय [CCSU] के परीक्षार्थी एक बार फिर परीक्षा को लेकर चिंतित है। कि विश्वविद्यालय की ओर से परीक्षा स्थगित करने के बाद अभी कोई संभावित तिथि नहीं दी गई है। और विश्वविद्यालय से जुड़े जिलों में दो चरणों में विधानसभा का चुनाव है। इसे देखते हुए लग रहा है कि दोनों चरण का चुनाव खत्म होने के बाद ही परीक्षा प्रक्रिया शुरू होगी आप सभी को बता दें। कि 10 फरवरी को विधानसभा चुनाव है। और चुनाव के बाद ही परीक्षा होने की संभावना है।

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय [CCSU] ने सभी सेमेस्टर की परीक्षाएं की रद्द

सभी छात्रों को बता दें कि कोरोना [COVID-19] के बढ़ते मामले को देखते हुए चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय [CCSU] की ओर से दिसंबर 2021 की सेमेस्टर परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। यह परीक्षा विषम सेमेस्टर क्यों होनी थी। इस परीक्षा के लिए विवि से संबद्ध कॉलेजों में पढ़ने वाले करीब 140000 छात्र-छात्राओं ने परीक्षा फार्म भरा था। विवि के परीक्षा नियंत्रक के अनुसार तेजी से फैलते कोरोनावायरस [COVID-19] के कारण परीक्षा रद्द करने का निर्णय लिया गया है। सभी छात्रों को बता दें कि कोरोनावायरस [COVID-19] कम होने के बाद ही परीक्षा होने की संभावना है। तथा सभी छात्रों को बता दे की परीक्षा की तिथि घोषित होने के बाद हमारी वेबसाइट पर विजिट कर दी जाएगी।

इसे भी पढ़े…. IPL 2021 New Schedules, Venue, Dates, Point, Match Table

Leave a Comment

Copy link
Powered by Social Snap