चीन (China) :- बोइंग प्लेन (Boeing plane) पहाड़ियों में क्रैश 133 लोग सवार थे -आइए जाने क्या है पूरी जानकारी!

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको बोइंग प्लेन (Boeing plane) पहाड़ियों में क्रैश हुआ उससे संबंधित जानकारी देने वाले हैं। किस तरह से प्ले क्रैश हो गया। वह सब जानकारी हम इस पोस्ट के माध्यम से आप तक पहुंचाने वाले हैं। तथा अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर विजिट करें।

download 19
चीन (China) :- बोइंग प्लेन (Boeing plane) पहाड़ियों में क्रैश 133 लोग सवार थे -आइए जाने क्या है पूरी जानकारी! 5

साथियों आज हम आपको अपने पड़ोसी देश चीन (China) में हुआ एक बड़ा विमान हादसा। उसके बारे में चर्चा करेंगे और आप सभी को कारण भी बताएंगे। दक्षिण चीन में एक जेट बोइंग (Boeing) 737 प्लेन हादसे का शिकार हो गया है। हादसे के वक्त प्लेन में 133 लोग सवारी कर रहे थे। हालांकि, हादसे में कितने लोग हताहत हुए हैं। इसका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है और आप सभी को बता दें कि यह प्लेन चाइना ईस्टर्न एयरलाइंस का था।

Read More….. तेल (Oil) की कीमतों को लेकर आज नया बदलाव किया गया -आइए जाने कितना हुआ नया बदलाव!

दोस्तों जानकारी के मुताबिक हम आपको बताते हैं कि बोइंग (Boeing) 737 ने कुनमिंग से गुआनझोउ के लिए उड़ान भरी थी। लेकिन गुआंग्शी की पहाड़ियों में प्लेन हादसे का शिकार हो गया। हादसे की वजह से पहाड़ी में आग लग गई है। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। स्थानीय मीडिया ने हादसे की जानकारी दी है। विमान में 124 यात्री सवार थे और बाकी लोग क्रू मेंबर्स थे।

download 20
चीन (China) :- बोइंग प्लेन (Boeing plane) पहाड़ियों में क्रैश 133 लोग सवार थे -आइए जाने क्या है पूरी जानकारी! 6

इस जहाज से लगभग 2:22 PM संपर्क हुआ था

जानकारी के मुताबिक सभी दोस्तों को बता दें कि फ्लाइट रडार 24 के मुताबिक, 6 वर्ष पुराने बोइंग 737 विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण के बारे में कुछ नहीं बताया गया है। विमान ने कुनमिंग से 1:11 PM ग्वांगझू के लिए उड़ान भरी थी। पोर्न दोपहर 2:22 बजे के बाद विमान का कोई भी पता नहीं चल सका। आखिरी में मिली जानकारी के मुताबिक विमान 376 नाट की स्पीड पर 3,225 फीट की ऊंचाई पर था। लेकिन विमान को दोपहर 3 बजकर 5 मिनट पर लैंड करना था। तथा लैंड करने से पहले ही विमान क्रैश हो गया

जेट विमान (Jet viman):- चीन (China) में 2010 मैं पूर्ण रूप से क्रैश हो गया था

Read More…..RRB NTPC Group D Update 2022: विवाद पर रेल मंत्री का बड़ा बयान आया सामने, जाने क्या कहा रेल मंत्री जी ने

साथियों आप सभी को बता दें कि एविएशन सेफ्टी नेटवर्क के अनुसार, चीन (China) में आखिरी बार वर्ष 2010 में भी एक जेट विमान (Jet viman) हादसे का शिकार हुआ था। जेट विमान (Jet viman) कम दृश्यता के कारण यिचुन हवाई अड्डे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। और उसमें भी 44 व्यक्तियों के आसपास मारे गए थे। अगर बात की जाए तो उस समय कुल 96 लोग ही यात्रा कर रहे थे और उसी दौरान प्लेन क्रैश हो गया था।

दोस्तों आज हमने आपको चाइना (China) का अभिमान बोइंग प्लेन (Boeing plane) पारियों में क्रैश हुआ उससे संबंधित जानकारी इस पोस्ट के माध्यम से आप तक पहुंचा दी है। अगर यह पोस्ट आपको अच्छी लगे तो लाइक शेयर जरूर करें और हमारी टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए टेलीग्राम लिंक पर क्लिक करें।

JOIN TELEGRAM GROUPCLICK HERE
HOME PAGECLICK HERE

आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आप सभी को अच्छी लगी होगी तथा इस जानकारी को अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें धन्यवाद!!!!!!!

0 mCCk9e2QzYmbJQ e
चीन (China) :- बोइंग प्लेन (Boeing plane) पहाड़ियों में क्रैश 133 लोग सवार थे -आइए जाने क्या है पूरी जानकारी! 7
X
Optimized by Optimole