Bihar Board BSEB 12th Admit Card 2022: बोर्ड ने जारी किए एडमिट कार्ड, जाने तारीख

BSEB 12th Admit Card Bihar Board: कोरोना की इस महामारी के बीच कई राज्यों के परीक्षा बोर्ड परीक्षा कराने को लेकर असमंजस में नजर आ रहे हैं क्योंकि कोरोना दिन प्रतिदिन तेजी से अपने पैर पसार रहा है। इसी बीच बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड ने 12वीं कक्षा बोर्ड एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं।

यह भी पढ़ेंMP board exam updates 2022: अप्रैल में हो सकती है बोर्ड परीक्षा !

बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड ने आज यानी 16 जनवरी को बारहवीं बोर्ड एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं एडमिट कार्ड को स्कूल है डाउनलोड कर सकते हैं तथा छात्र अपना एडमिट कार्ड स्कूल हेड से प्राप्त कर सकते हैं। बता दे की बीएसईबी 12th कक्षा के बोर्ड एग्जाम फरवरी में आयोजित होंगे छात्रों को ध्यान देना है कि आधिकारिक नोटिस में लिखा है कि सैद्धांतिक परीक्षा 1 फरवरी से लेकर 14 फरवरी 2022 तक आयोजित किए जाएंगे।

ट्वेल्थ एडमिट कार्ड 2022 को डाउनलोड करने के लिए स्कूल हेड को लॉगइन इंडस्ट्रियल जैसे स्कूल आईडी और पासवर्ड की आवश्यकता होगी।

यह भी पढ़ेंMP board exam news 2022: वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट होगा अनिवार्य

BSEB 12th ADMIT CARD 2022:

  • सबसे पहले बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा बताई गई वेबसाइट inter22biharboardonline.com पर जाएं
  • होम पेज पर दिए गए सीनियर सेकेंडरी स्कूल लॉगइन बटन पर क्लिक करें
  • यूजर नेम और पासवर्ड डालकर लॉगिन करें
  • एडमिट कार्ड डाउनलोड कर उसका प्रिंट आउट ले ले

छात्र स्कूल हेड द्वारा बीएसईबी 12th एडमिट कार्ड 2022 पर हस्ताक्षर और मोहर लगवा कर प्राप्त कर लें छात्रों को सलाह दी जाती है कि वह बीएसईबी 12th एडमिट कार्ड 2022 को एग्जाम के समय के साथ ही रखें।

X
Optimized by Optimole