क्या आपको भी बनना है मालामाल, 1988 में बना 25 पैसे का गेंडे के चित्र वाला सिक्का, है जरिया बेचें पर मिलेंगे 1.5 लाख, जाने कैसे

क्या आपको भी बनना है मालामाल, 1988 में बना 25 पैसे का गेंडे के चित्र वाला सिक्का, है जरिया बेचें पर मिलेंगे 1.5 लाख, जाने कैसे | इस लेख में आपको इस विषय से सम्बंधित सभी जानकारी दी जायेगी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दुनिया में ऐसे कई लोग है जो पुराने सिक्को को संभाल कर रखे हुए है. ऐसे लोगो को इन सिक्को के बदले लाखो रूपए मिल सकते है. जी हां आज हम आपको ऐसी ही एक चीज़ के बारे में बताने जा रहे है जिसमे आपको आसानी से पैसे मिल सकते है. इन दिनों बाजार में पुराने सिक्कों की मांग तेजी से बढ़ती जा रही है. दुनिया में ऐसी कई वेबसाइट है जिनमे आप सिक्के बेचकर लखपति बन सकते है. हम जिस सिक्के की बात कर रहे है ( 25-paise-rhinoceros-coin-made-in-1988-will-make-you-rich ) वो सन 1988 को बना होना चाहिए. इस 25 पैसे के सिक्के के बदले आपको 1 से 1.5 लाख रूपए मिल सकते है.

25-paise-rhinoceros-coin-made-in-1988-will-make-you-rich: Short Details

sellAll coins, notes
currencyIndian rupee
countryIndia
Old note20 rupees
years2022
Old note5rs, 20rs, 50rs, 100rs, 500rs, 1000rs
Old Coin25 paisa, 50 paisa, 1rs, 2rs, 5rs,
Official Websitewww.ebay.com
Official Websitecoinbazzar.com

हम जिस 25 पैसे के सिक्के ( 25-paise-rhinoceros-coin-made-in-1988-will-make-you-rich ) की बात कर रहे है वो पुराना होने के चलते बेचा जा रहा है.इस सिक्के को आप ऑनलाइन प्लेटफ्रॉम ( online plateform ) की क्विकर वेबसाइट ( Quicker Website ) में आसानी से बेच सकते है.

यहाँ कर लें रजिस्ट्रेशन/ registration

  • सिक्का को वेबसाइट पर बेचने के लिए पंजीकरण करना होगा.
  • इसके बाद सिक्के का फोटो और इसे बेचने के शर्त और कीमत डाल दें.
  • इन सिक्कों के लिए सौदेबाजी भी किये जाते हैं.
  • इसके साथ ही इसे आप ओएलएक्स जैसे कॉइनबाजार प्लेट फॉर्म पर भी नीलाम कर सकते हैं.

Leave a Comment

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
X
Vada Pav Girl Net Worth Post Office KVP Yojana में 5 लाख के मिलते है 10 लाख रूपये, जाने पैसा कितने दिनों में होगा डबल SSC GD 2024 Result, Merit List Cut-Off What is the Full Form of NASA?
Copy link
Powered by Social Snap