न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान रोहित शर्मा ने मोहम्मद सिराज को मारा ‘थप्पड़’, वीडियो वायरल

[ad_1]

Rohit Sharma-Mohammed Siraj Viral Video: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला बेहद रोमांचक रहा, जिसमें टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज की. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का फुल टाइम कैप्टन के रूप में यह पहला टी20 मैच था. वैसे तो यह मैच भारतीय टीम के प्रदर्शन की वजह से चर्चाओं का विषय रहा, लेकिन सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा और मोहम्मद सिराज का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें रोहित डगआउट में बैठे हुए हैं और मोहम्मद सिराज को थप्पड़ मार रहे हैं. यह वीडियो फैंस के बीच चर्चाओं का विषय बना हुआ है.

वीडियो में क्या दिख रहा है? 
यह वीडियो उस वक्त का है, जब टीम इंडिया 165 रनों के टारगेट का पीछा कर रही थी. भारतीय टीम के दो बल्लेबाज की इस पर थे और बाकी सभी खिलाड़ी कोच राहुल द्रविड़ के साथ डगआउट में बैठे हुए थे. इसी दौरान अचानक कप्तान रोहित शर्मा ने मोहम्मद सिराज को ‘थप्पड़’ जड़ दिया. रोहित की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

 

 

हालांकि वीडियो में यह साफतौर पर देखा जा सकता है कि रोहित ने हंसी मजाक में ऐसा किया था. अक्सर टीम के खिलाड़ियों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिसमें वे एक दूसरे के साथ मस्ती करते दिखते हैं. करीब 1 साल पहले मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव का ऑस्ट्रेलिया दौरे का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें सिराज कुलदीप की गर्दन पकड़े नजर आए.

पहले मैच में चोटिल होने के बावजूद सिराज ने की थी गेंदबाजी
मोहम्मद सिराज न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी ओवर में गेंदबाजी करते वक्त चोटिल हो गए थे. बल्लेबाज ने शॉट मारा तो गेंद उनके हाथ में लगी और उंगली से खून बहने लगा. सिराज ने तुरंत फिजियो बुलाने का इशारा किया और कुछ देर बाद पट्टी बांधकर गेंदबाजी की. आखिरी ओवर में उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 7 रन दिए और 1 विकेट हासिल किया. सिराज की इस हिम्मत की खूब सराहना हो रही है.

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

Copy link
Powered by Social Snap